किशोरी व युवती की गुमशुदगी: अगवा करने का संदेह

मोदीनगर के दो गांवों से किशोरी और युवती लापता, परिवार ने अगवा करने का आरोप लगाकर नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है।

मोदीनगर:-  दो अलग-अलग गांवों से किशोरी और युवती के लापता होने की घटनाओं ने स्थानीय समुदाय में चिंता और हड़कंप मचा दिया है। परिजनों ने दोनों मामलों में अगवा करने का आरोप लगाते हुए संबंधित थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

पहली घटना में, एक गांव निवासी व्यक्ति ने बताया कि उनकी नाबालिग पुत्री दो दिन पहले रात में दुकान से सामान लेने गई थी, लेकिन वापस नहीं लौटी। परिजनों ने कई बार खोजबीन की, लेकिन किशोरी का कोई सुराग नहीं मिला। परिजनों ने फईम, आकिल, और सलमान पर आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है कि ये लोग किशोरी को अगवा कर सकते हैं। दूसरी घटना में, एक अन्य गांव निवासी ने बताया कि उनकी 20 वर्षीय पुत्री तीन दिन पहले लापता हो गई। खोजबीन के दौरान पता चला कि एक युवक, जो पड़ोसी जनपद मेरठ का निवासी है, युवती को अगवा कर सकता है। युवती अपने साथ गहने और नकदी भी ले गई थी। परिजनों ने शाजेब पुत्र इफराक के खिलाफ नामजद तहरीर दी है, जिसमें आरोप लगाया गया है कि उसने युवती को अगवा किया।

एसीपी मोदीनगर ज्ञानप्रकाश राय ने पुष्टि की है कि दोनों मामलों में तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है। पुलिस ने घटना की गंभीरता को देखते हुए कार्रवाई तेज कर दी है, और उम्मीद है कि जल्द ही दोनों लापता महिलाओं के बारे में कोई सकारात्मक जानकारी प्राप्त होगी।

Exit mobile version