शादी का बहाना देकर नाबालिग से दुष्कर्म, आरोपी हिरासत में

खोड़ा:- थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में एक दुकानदार ने 16 वर्षीय नाबालिग को शादी का झांसा देकर यौन उत्पीड़न किया। जब नाबालिग ने शादी की बात उठाई, तो दुकानदार ने उसे अपशब्द कहे और जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता ने दुकानदार के खिलाफ यौन उत्पीड़न और धमकी देने का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है।

किशोरी ने पुलिस को बताया कि वह फहीम नामक आरोपी की ऑनलाइन सामान की दुकान पर बुकिंग का काम करती थी। फहीम उसे अक्सर बाजार से सामान लाने के लिए ले जाता था। आरोप है कि एक दिन बाजार ले जाते समय आरोपी ने उसे शादी के लिए प्रस्ताव दिया। किशोरी ने शादी के लिए घर पर अपने परिवार से अनुमति लेने की बात की। इसके जवाब में आरोपी ने कहा कि वह खुद किशोरी के 18 साल पूरे होने पर उसके घर जाकर माता-पिता से शादी का प्रस्ताव रखेगा। इस प्रकार आरोपी ने उसे अपने जाल में फंसा लिया और कई बार उसे अपने घर ले जाकर सफाई का काम भी कराया।

वहीं, किशोरी के साथ यौन शोषण किया गया। जब उसने इसका विरोध किया, तो आरोपी ने जल्द शादी करने की बात कही। 11 अगस्त को किशोरी ने दुकानदार से उसके घर जाकर शादी के बारे में बात करने की मांग की, जिस पर वह भड़क गया और दुकान में ही गालियाँ दीं और जान से मारने की धमकी दी। किशोरी का आरोप है कि दुकानदार ने उसके फोन को बंद करके भाग जाने का प्रयास किया। एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि दुकानदार फहीम को उसके घर के पास से गिरफ्तार कर लिया गया है। वह सामान लेकर फरार होने की कोशिश कर रहा था। पीड़िता को सुरक्षा का आश्वासन दिया गया है और उसे किसी भी प्रकार की समस्या से बचाने का भरोसा दिलाया गया है।

Exit mobile version