Kolkata Doctor Murder Case: संजय राय की सास व साली ने उजागर किया दामाद का काला सच

Kolkata Doctor Rape Case News: कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में डॉक्टर के रेप और हत्या केस में लगातार नए खुलासे

कोलकाता:- यह पहली बार नहीं है। इससे पहले, आरजी कर मामले में गिरफ्तार संजय राय के खिलाफ कोलकाता पुलिस के कालीघाट थाने में शिकायत दर्ज की गई थी। संजय पर अपनी पत्नी को प्रताड़ित करने का आरोप था। संजय राय के ससुराल वाले आरजी कर मेडिकल कॉलेज में युवा महिला डॉक्टर के रेप और हत्या के मामले में कड़ी से कड़ी सजा की मांग कर रहे हैं।

संजय की सास ने कहा कि जो डॉक्टर मृतक हैं, वे उनकी बेटी समान हैं। उन्होंने बताया कि उनकी अपनी बेटी को भी काफी प्रताड़ित किया गया था। सूत्रों के अनुसार, संजय राय की पत्नी की हाल ही में कैंसर से मौत हो गई थी। आरोप है कि संजय ने कई शादियां की थीं, और पड़ोसी बताते हैं कि उसने 5 शादियां की थीं। संजय की सास का दावा है कि जब उनकी बेटी को कैंसर का पता चला, तो संजय ने कोई इलाज नहीं कराया। अपनी बेटी की दुखद मौत को याद करते हुए उन्होंने कहा कि शादी के 6 महीने बाद उनकी बेटी उनके घर आई और इलाज के लिए एक भी पैसा नहीं दिया। कालीघाट थाने में शिकायत करने के बावजूद पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

नियमों का उल्लंघन कर बैरक में रह रहा था

4 अगस्त 2022 को कालीघाट थाने में शिकायत की गई। संजय की साली ने कहा कि पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। अगर पुलिस ने संजय पर कार्रवाई की होती, तो शायद यह वारदात न होती। उन्होंने कहा कि जिस तरह से लड़की की हत्या की गई, उसके लिए हम कड़ी से कड़ी सजा चाहते हैं। सूत्रों के अनुसार, आरोपी संजय राय को 2019 में सिविक वालंटियर के रूप में नौकरी मिली थी। उनकी पोस्टिंग आपदा प्रबंधन विभाग में थी, लेकिन उनका करियर वहीं से शुरू हुआ। इसके बाद, संजय ने एक दिन भी वहां काम नहीं किया और कल्याण समिति में चले गए। इसके अतिरिक्त, आरजी कर मर्डर और रेप केस में आरोपी संजय राय नियमों का उल्लंघन करके पुलिस बैरक में रह रहा था। हालांकि, उनका नाम पहले भी महिलाओं से जुड़े मामलों में आ चुका है। संजय पर अपने सहकर्मियों को परेशान करने का आरोप भी लग चुका है।

पुलिस सूत्रों का कहना है कि पूछताछ और तफ्तीशकर्ता द्वारा पेश किए गए अन्य सबूतों के बाद, जब संजय को समझ में आया कि वह पकड़ा गया है, तो उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया।

Exit mobile version