निर्माणाधीन स्कूल की दीवार ढहने से मजदूर की मौत

लोनी: निर्माणाधीन दीवार ढहने से मजदूर कैलाश मंडल की मौत हो गई।

लोनी:- ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र के जीवन गेट इलाके में रविवार शाम एक निर्माणाधीन स्कूल की दीवार मजदूर कैलाश मंडल उर्फ मुकेश (44) पर ढह गई। इलाज के दौरान अस्पताल में उसकी मृत्यु हो गई। हादसा तब हुआ जब वह दीवार के पास जमीन खोद रहा था।

मूलतः ग्राम बहिलवारा, सीतामढ़ी, बिहार के निवासी कैलाश मंडल अपने परिवार के साथ पूजा कॉलोनी फेस-2 में रहते थे। परिवार में उनकी पत्नी शीलादेवी, बेटियां ज्योति और नेहा, और बेटा अमन शामिल हैं। अमन ने बताया कि उनके पिता को ठेकेदार ने काम के लिए बुलाया था। ठेकेदार ने उन्हें स्कूल की निर्माणाधीन दीवार के पास खुदाई का काम सौंपा था। काम के दौरान दीवार ढह गई और कैलाश मंडल मलबे में दबकर गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायल कैलाश मंडल को ठेकेदार ने दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर परिजन अस्पताल पहुंचे। परिजनों ने बताया कि कैलाश मंडल परिवार के एकमात्र कमाने वाले सदस्य थे और उनके बच्चे छोटे हैं। उनकी मौत के बाद परिवार को आर्थिक संकट का सामना करना पड़ा है। ACP लोनी सूर्यबली मौर्य ने कहा कि अभी तक कोई औपचारिक शिकायत दर्ज नहीं हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद मौत के कारणों का पता चलेगा। पुलिस की टीम मामले की छानबीन कर रही है।

Exit mobile version