गाजियाबाद : मोबाइल सेट लूटने वालों समेत खरीददार पकड़ा

गाजियाबाद। जिले की निवाड़ी थाना पुलिस ने मोबाइल लूट की घटना का खुलासा करते हुए दो लुटेरों समेत एक मोबाइल खरीदार को गिरफ्तार किया है। लुटेरों ने लूटा गया मोबाइल खरीदार को दो हजार रुपये में बेचा था। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार करके लूटा गया मोबाइल और नगदी भी बरामद की है।
पुलिस के अधिकारियों ने बताया निवाड़ी थाना क्षेत्र के आबूपुर गेट के पास एक छात्र से मोबाइल लूट की घटना हुई थी। छात्र के मोबाइल के कवर में एक हजार रुपये भी रखे हुए थे। पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए मोबाइल लुटेरे दानिश उर्फ लंबू पुत्र नसीरुद्दीन निवासी मलिक नगर और शहजाद पुत्र मकसूद निवासी जीतपुर के साथ मोबाइल खरीदने वाले नवाजिश पुत्र आशु निवासी ईदगाह थाना मुरादनगर गाजियाबाद को गिरफ्तार किया है। पुलिस की पूछताछ में लुटेरे बदमाश दानिश ने बताया कि उसने छात्रा से लूट गया मोबाइल नवाजिश को दो हजार रुपये में बेच दिया था। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कार्यवाही की है।
सीसीटीवी कैमरों से पकड़े शातिर
एसीपी ज्ञान प्रकाश राय ने बताया आदिल नाम के छात्र से मोबाइल फोन लूट की घटना हुई थी। मामले में पुलिस ने मोबाइल लुटेरे बदमाशों को सीसीटीवी कैमरे व अन्य माध्यम से पहचान कर गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि दानिश उर्फ लंबू पर क्रॉसिंग रिपब्लिक थाना क्षेत्र में तीन मुकदमे दर्ज है। पुलिस गिरफ्तार तीनों बदमाशों से पूछताछ कर रही है।
Exit mobile version