गाजियाबाद : ऑटो लिफ्टर गैंग के चार सदस्य गिरफ्तार, चार स्कूटी बरामद

गाजियाबाद। जिले की थाना कौशाम्बी पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाकर ऑटो लिफ्टर गैंग के चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार पर बदमाशों के पास से जगह-जगह से चोरी की गई चार स्कूटी बरामद की गई है। पुलिस की टीम को गिरफ्तार बदमाशों ने बताया कि यह लोग दिल्ली एनसीआर इलाके में सड़क किनारे खड़ी स्कूटी और मोटरसाइकिलों को चोरी करते थे। चोरी के वाहनों को दूसरे जिलों में लोगों को सस्ते दामों बेचकर पैसा कमाते थे। पुलिस गिरफ्तार चारों बदमाशों के अन्य साथियों की तलाश में जुटी हुई है ।
दरअसल थाना कौशाम्बी पुलिस टीम ने संदिग्ध व्यक्ति एंव वाहन चेकिंग चला रही थी। इसी दौरान आटो लिफ्टर गैंग के बदमाश पकंज पुत्र ब्रह्मपाल निवासी गली नं0 8, साईट 4 महाराजपुर झुग्गी थाना साहिबाबाद मूल निवासी ग्राम कछला घाट थाना उझानी जिला बदायूँ, मोहित कुमार पुत्र मदन सिंह निवासी ग्राम फरीदपुर सधैरन पोस्ट हल्दौर थाना हल्दौर जिला बिजनौर, नदीम पुत्र दिलशाद निवासी जाहनवी बुटीक सोम बाजार रोड जगतपुरी थाना जगतपुरी दिल्ली और प्रमोद कुमार उर्फ मोनू पुत्र मोहर सिंह निवासी विल्ला का मकान भोवापुर कौशाम्बी गाजियाबाद मूल निवासी कमलानगर शुक्रावली रामघाट रोड नजदीक आरएएफ कैम्प थाना क्वारसी जनपद अलीगढ़ को शुक्र बाजार रोड भोवापुर थाना कौशाम्बी से गिरफ्तार किया। पुलिस ने इन चार बदमाशों के पास से चोरी की चार स्कूटी भी बरामद की। पुलिस की टीम गिरफ्तार ऑटो लिफ्टर गैंग के बदमाशों से पूछताछ कर रही है कि उनके साथ और कितने लोग वाहन चोरी की घटना को अंजाम देने में शामिल थे। और इन लोगों ने अब तक कितने वाहन कहां-कहां से चोरी की है। इसकी भी जानकारी जुटा जा रही है।
पहले से दर्ज हैं गैंग पर मुकदमे
गिरफ्तार ऑटो लिफ्टर गैंग के बदमाशों ने बताया कि हम चारों लोग दिल्ली व एनसीआर के अलग-अलग क्षेत्रों में जाकर ऑफिस व घर के बाहर एवं सड़क पर खड़ी मोटरसाइ‌किल व स्कूटी को मौका देखर चोरी कर लेते है और अलग-अलग क्षेत्रों में जाकर राह चलते लोगों को अपनी परेशानी बताकर सस्ते दामों पर बेच देते थे। यह चार स्कूटी हम लोगों ने दिल्ली एनसीआर क्षेत्र से चोरी की है। जिन्हें हम बेचने के लिए जा रहे थे। लेकिन तब तक पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। थाना पुलिस के अधिकारियों ने बताया इन सभी बदमाशों पर अलग-अलग स्थान में पहले से भी कई मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस गिरफ्तार सभी बदमाशों से बारीकी से पूछताछ कर रही है ताकि यह भी पता किया जा सके कब तक कितने वाहन चोरी किए गए हैं।
Exit mobile version