गाजियाबाद : दो मुठभेड़ों में तीन बदमाशों को लगी गोली, लूटा गया माल-नकदी बरामद

गाजियाबाद। लुटेरों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ में तीन लुटेरों को गोली लगी है। तीनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इनके पास से लूटे गए जेवरात के अलावा कैश, असलाहे व बाइक बरामद हुई है। मुठभेड़ मुरादनगर व कौशांबीद इलाके में हुई।

एसीपी मसूरी नरेश कुमार ने बताया कि थाना मुरादनगर पुलिस को चेकिंग के दौरान सूचना प्राप्त हुई कि दो लुटेरे, जिनके पास अवैध असलाहें हैं, वे आ रहे है। पुलिस टीम बैरियर लगाकर चेकिंग कर रही थी, तभी एक मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक आते हुए दिखाई दिए। दोनों मोटरसाइकिल सवार युवकों को टार्च की रोशनी लगाकर रूकने का इशारा किया गया। तो वे पुलिस को देखकर मोटर साइकिल भगाने लगे। तभी उनकी मोटर साइकिल हड़बड़ाहट में फिसलकर गिर गई। पुलिस पार्टी ने इनका पीछा किया तो इन्होंने पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर दी। पुलिस टीम ने भी अपने आत्म रक्षार्थ फायर किया गया। जिसमें दोनों बदमाश घायल हो गए। बदमाश द्वारा की गई फायरिंग में एक दरोगा भी घायल हो गए। घायल बदमाश ने मौके पर ही संक्षिप्त पूछताछ में अपना नाम फैसल और रिहान बताया।

चेकिंग के दौरान हुई मुठभेड़
दूसरी मुठभेड़ थाना कौशांबी क्षेत्र में हुई। एसीपी इंदिरापुरम स्वतंत्र सिंह ने बताया की रूटीन चेकिंग में टीम बनाकर सै0- 2/5 की पुलिया वैशाली पर संदिग्ध वाहन और व्यक्तियों की चेकिंग की जा रही थी। तभी कुछ देर बाद इन्दिरापुरम की तरफ से मोटर साइकिल पर एक व्यक्ति आता हुआ दिखाई दिया। जिसे पुलिस टीम ने रुकने का इशारा किया, लेकिन वह फिर नहीं रुका। बल्कि एलीवेटेड के नीचे यूपी गेट की तरफ जाने वाले कच्चे रास्ते की तरफ भागने लगा। जिसका पुलिस टीम ने पीछा किया। कुछ दूर आगे चलकर उसने अपने आप को पुलिस टीम से घिरता देख हुआ था। तब संदिग्ध व्यक्ति ने पुलिस पर जान से मारने की नियत से फायर कर दिया और भागने लगा। पुलिस टीम की ओर से चलाई गई गोली उसे लगी।

Exit mobile version