गाजियाबाद : पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसे में 6 की मौत, 22 घायल

गाजियाबाद। ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर ट्रक और कंटेनर की जोरदार टक्कर में 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि 22 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं और घायलों को दिल्ली और गाजियाबाद के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। इनमें अभी भी 6 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है।
पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि ट्रक चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए तलाश की जा रही है। एडीसीपी यातायात वीरेंद्र कुमार ने बताया कि कैंटर में सवार यह लोग हरियाणा के सोनीपत जिले के गन्नौर स्थित भट्टे से परिवार के साथ हरदोई जा रही थे। कैंटर में कुल 37 लोकसभा थे जिसमें महिलाएं और बच्चे भी शामिल थे। कैंटर जैसे ही ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे के किनारे रॉक वैसे ही पीछे से तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कैंटर में सवार इरशाद, नजमुन, शबीना, माया निवासी गांव मझला थाना कमरूआ जिला हरदोई की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि फलक और छिन्नू की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत। के लोगों की हुई मौत से परिवारों में कोहराम मच गया। अगर सड़क हादसे में घायल हुए लगभग 22 लोगों को दिल्ली और गाजियाबाद के निजी अस्पतालों में भर्ती कराया गया। जिनमें अभी भी 6 लोगों की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है। पुलिस का कहना है कि हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया है। जिसकी तलाश की जा रही है।
मजदूरी करके लौट रहे थे सभी
कैंटर सभा सभी लोग ईंट भट्टे पर काम करने वाले थे और वह अपने जिले में वापस आ रहे थे। जिसमें कई बच्चे शामिल थे हादसे में सात बच्चे गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं। भीषण हादसे के बाद पुलिस की टीम में भी मामले की जांच कर रही है कि हादसे के पीछे क्या लापरवाही रही यह तो ट्रक चालक की गिरफ्तारी के बाद ही पता चल पाएगा।
Exit mobile version