गाजियाबाद : फ्लैट में चल रहा था देह व्यापार, चार गिरफ्तार

गाजियाबाद। जिले में पुलिस ने देह व्यापार का भंडाफोड़ करते हुए चार लोगों को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने बताया कि मकान किराये पर लेकर देह व्यापार कराया जा रहा था। इस पहले भी कई होटलों में देह व्यापार के मामले में सामने आए थे। इस बार मामला इंदिरापुरम इलाके के ज्ञानखंड एक का है।

एसीपी रितेश त्रिपाठी ने बताया मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने एक फ्लैट पर छापामार कार्रवाई की पता चला कि वहां देह व्यापार का धंधा चल रहा है। पुलिस ने मौके से दो लोग और दो ग्राहकों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि तीन महिलाओं को वहां से मुक्त कराया गया है। एसीपी ने बताया कि यहां पिछले कई महीनो से यह कारोबार चल रहा था। जिस पर कार्रवाई की गई है। गिरफ्तार किए गए चारों लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही है पूछताछ में अब तक यह पता चला है कि इन लोगों ने देहरादून के युवक से चार महीने पहले 18 हजार रुपए में फ्लैट किराए पर लिया था। इन्होंने फ्लैट किसी और को दे दिया। फ्लैट से एक स्कैनर भी बरामद हुआ है।

वेस्ट बंगाल तक कनेक्शन
एसीपी ने यह भी बताया कि फ्लैट में देह व्यापार करने वाले पश्चिम बंगाल के रहने वाले गौरांगो मंडल उर्फ बादल व उत्तम प्रमाणिक पश्चिम बंगाल हरिशचंद्रपुर जिला मालदा हाल निवासी 271 जी ज्ञान खंड को गिरफ्तार किया। इसके अलावा पुलिस ने दो ग्राहक पीयूष और नासिर भी पकड़े हैं। देह व्यापार करने वाले दोनों आरोपियों ने बताया कि उन्होंने नितिन नाम के व्यक्ति से फ्लैट किराए पर लिया था जो कि फरार हो गया है।

Exit mobile version