गाजियाबाद : मुठभेड़ में पकड़े स्नेचर, दोनों को लगी गोली

गाजियाबाद। पुलिस ने स्नेचिंग की वारदात को अंजाम देने वाले दो बदमाशों को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया है। मुठभेड़ में गोली लगने से दोनों बदमाश घायल हुए हैं। जिनका अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है। गिरफ्तार दोनों बदमाशों के पास से पुलिस ने स्नेचिंग कर लूटे गए आभूषणों के अलावा कुछ रुपये, तमंचा व कारतूस बरामद किए हैं। पुलिस दोनों ही बदमाशों से पूछताछ कर रही है कि उन्होंने अब तक गाजियाबाद के किन-किन इलाकों में स्नेचिंग की घटनाओं को अंजाम दिया है और उनके साथ कितने लोग स्नेचिंग की घटना करने में शामिल है।

मुठभेड़ को लेकर एसीपी रजनीश कुमार उपाध्याय ने बताया कि लिंक रोड और ट्रांस हिंडन थाना पुलिस स्वाट टीम के साथ संदिग्ध व्यक्ति एवं वाहन चेकिंग अभियान चला रही थी। इसी दौरान बाइक पर सवार दो संदिग्ध लोग आते दिखाई दिए। जिन्हें पुलिस की टीमों ने रोकने का इशारा किया तो वह बाइक मोड कर भागने का प्रयास करने लगे। पुलिस की टीमों ने जब बाइक सवार का पीछा किया तो बाइक सवारों ने पुलिस टीम पर जानलेवा नियत से फायरिंग कर दी। पुलिस को भी जवाबी फायरिंग करनी पड़ी जिसमें लिंक रोड थाना क्षेत्र में एक बदमाश राजकुमार गोली लगने से घायल हो गया। जबकि बाइक सवार दूसरा बदमाश अजय मौके से फरार हो गया। जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने लगातार कांबिंग की और कुछ घंटे में ही साहिबाबाद थाना क्षेत्र से मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार दोनों बदमाशों ने बताया कि वह लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र के सेवा धाम चौकी क्षेत्र के रहने वाले हैं। यह दोनों बदमाश गाजियाबाद के अलग-अलग क्षेत्र में स्नेचिंग की वारदातों को अंजाम देते थे। दोनों बदमाशों ने पूछताछ में बताया कि इन्होंने लिंक रोड इंदिरापुरम और कौशांबी इलाके में भी स्नैचिंग की वारदात को अंजाम दिया था।

फिलहाल की जा रही पूछताछ
एसीपी ने बताया कि दोनों गिरफ्तार किए गए घायल बदमाशों से पूछताछ की जा रही है कि उन्होंने अब तक कितनी स्नेचिंग की घटनाओं को अंजाम दिया है और उनके साथ कितने लोग इस काम में शामिल है। उन्होंने यह भी बताया कि गिरफ्तार बदमाश अजय और राजकुमार से स्नैचिंग किए गए जेवर, ₹800 नगदी, तमंचा कारतूस और घटना में इस्तेमाल की जाने वाली बाइक भी बरामद की गई है।

Exit mobile version