गाजियाबाद : मुठभेड़ में पकड़ा लुटेरा, केवल महिलाओं से करता रहा है लूट

गाजियाबाद। पुलिस ने मुठभेड़ में एक लुटेरो को गिरफ्तार किया है। उसके पैर में गोली लगी है। लुटेरे की खासियत यह है कि वो केवल महिलाओं को अपना निशाना बनाता था। आरोपी के पास से पुलिस ने तमंचा, कारतूस समेत बाइक बरामद की है। इस शातिर ने अभी तक 35 से ज्यादा वारदातों को अंजाम दिया था।
एसीपी शालीमार गार्डन सिद्धार्थ गौतम ने बताया की शालीमार गार्डन क्षेत्र में डीएवी स्कूल के पास चेकिंग की जा रही थी। इसी दौरान एक बाइक सवार व्यक्ति आता दिखाई दिया। जिसे रुकने का इशारा किया गया तो उसने मोटरसाइकिल को पीछे की तरफ मोड़कर तेजी से भागने लगा। पुलिस ने पीछा किया तो आगे जाकर बाइक गिर गई। पुलिस को पीछे आते थे बाइक सवार ने पुलिस पर फायर किया। जवाबी फायरिंग में बदमाश को गोली लगी। घायल बदमाश ने पूछताछ में अपना नाम सलमान निवासी सुंदरनगरी दिल्ली बताया है। पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार बदमाश के ऊपर चोरी लूट और आर्म्स एक्ट के करीब तीन दर्जन मुकदमे दर्ज हैं।
महिलाओं को करता था टारगेज
आरोपी के कब्जे से चोरी की मोटरसाइकिल पैसे तमंचे और कारतूस मिला है। पुलिस के मुताबिक यह सिर्फ महिलाओं को टारगेट करता था क्योंकि वह सॉफ्ट टारगेट होती है। यह महिलाओं के मोबाइल मंगलसूत्र और चैन लूट के फरार हो जाता था।
Exit mobile version