गाजियाबाद : सर्राफा कारोबारी को गोली मारकर लाखों के जेवर-नगदी लूटी

गाजियाबाद। जिले में बाइक सवार बदमाशों ने सर्राफा कारोबारी को गोली मारकर लाखों के जेवर और नगदी लूट ली। वारदात को अंजाम देने के बाद बाइक सवार बदमाश मौके से फरार हो गए। लूट की घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी है। वहीं गंभीर घायल सराफा कारोबारी को अस्पताल में भर्ती कराई गया है। जहां उनकी हालत में सुधार बताया जा रहा है। पुलिस दिनदहाड़े हुई लूट की घटना का खुलासा करने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। मामला जिले के नंदग्राम थाना क्षेत्र के पिंक बूथ के पास का है।

दरअसल जिले के रहने वाले सराफा कारोबारी दीपक अपने भाई अंकित के साथ 4.75 लाख रुपए के जेवर और नगदी लेकर दिल्ली से अपने घर लौट रहे थे। इसी दौरान नंदग्राम थाना क्षेत्र के पिंक बूथ के पास जैसे ही वह पहुंचे वैसे ही बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें रोक लिया और लूट करने लगे। जब दीपक ने लूट का विरोध किया तो बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी और जेवर और नगदी से भरा बैग लूट कर फरार हो गए। अंकित ने बताया कि दीपक को गोली मारने के बाद बाइक सवार बदमाश हेलमेट लगाकर भाग गए। दिनदहाड़े गोली मारकर हुई लूट की वारदात की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची नंदग्राम थाना पुलिस ने मामले में पड़ताल शुरू की, लेकिन तब तक बदमाश फरार हो चुके थे। पुलिस ने अंकित की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करके जांच पड़ताल शुरू कर दी। जिस जगह लूटपाट की वारदात हुई पुलिस वहां आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज भी देख रही है। वहीं गोली लगने से घायल हुए सर्राफा कारोबारी दीपक को अस्पताल में भर्ती कराया गया।जहां उनकी हालत में अब सुधार बताया जा रहा है।

ढाई किलो चांदी-25 ग्राम था सोना
अंकित ने पुलिस को दिए शिकायती पत्र में बताया कि दीपक के हाथ में जो बैग था उसमें ढाई किलो चांदी, 25 ग्राम सोना और 40000 हजार नगदी थी। लूटपाट की घटना को लेकर डीसीपी सिटी ज्ञान सिंह ने बताया दीपक के भाई की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करके जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है। पुलिस की कई टीम में बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए लगाई गई है जल्दी बदमाशों की गिरफ्तारी कर लूट की घटना का खुलासा किया जाएगा।

Exit mobile version