नाबालिग बहनों को झांसे में लेकर रेप, अश्लील वीडियो बनाई

ग्रेटर नोएडा। नाबालिग बहनों को शादी का झांसा देकर दो युवकों ने उनके साथ रेप किया। इतना ही नहीं उनकी वीडियो भी बना ली। जबकि बाद में वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दोनों से 30 लाख रुपये भी ऐंठ लिए। परिजनों को इसकी भनक लगी तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी, इसके आधार पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा लिखने के साथ ही दोनों गिरफ्तार कर लिए।

थाना बीटा-2 इलाके के एक गांव में रहने वाली दो नाबालिग बहनें फरवरी में दो लड़कों के संपर्क में आ गईं। इनकी दोस्ती हो गई। लड़कों ने दोनों बहनों को अपनी बातों में फंसा लिया। इस दौरान दोनों बहनों के साथ गलत काम किया और इनके फोटो व वीडियो आदि भी बना लिए। इसके बाद आरोपी दोनों बहनों को फोटो, वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए अपने पास बुलाने लगे और गलत हरकत करने लगे। रोपियों को पता लगा कि लड़कियों के पिता ने कुछ दिन पहले ही प्लॉट बेचा है। इस प्लाॅट का पैसा उनके घर में रखा है। दोनों बहनों ने घर में रखे 30 लाख रुपये आरोपियों को दे दिए। सख्ती से पूछताछ करने पर लड़कियों ने घरवालों को पूरा मामला बताया।

जेल भेजे गए आरोपी
पुलिस ने आरोपी राहुल व सूरज के खिलाफ रेप, पाक्सो एक्ट समेत कई गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। जबकि बाद में दोनों को गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश किया गया। यहां से दोनों को न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है।

Exit mobile version