मुठभेड़ में गोली लगने से घायल तीन लुटेरे गिरफ्तार, लूट का माल बरामद

नोएडा। जिले की सूरजपुर थाना पुलिस व ईकोटेक थर्ड पुलिस टीम और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में गोली लगने से तीन बदमाश घायल हो गए। जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एक बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया है। जिसकी तलाश की जा रही है। इन चारों बदमाशों ने अमेजॉन के सामान से भरे लोडर वाहन लूटा था। पुलिस ने पूरा माल बरामद किया है और लुटेरे बदमाशों के पास से अवैध हथियार भी बरामद किए गए हैं।

एडीसीपी सेंट्रल नोएडा ने बताया कि मुखबिर की सूचना के आधार पर थाना सूरजपुर और ईकोटेक 3 पुलिस चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान एक लोडर सवार कई लोग आते दिखाई दिए। जब पुलिस टीम ने लोडर को रोकने का इशारा किया तो वह मोड़कर वापस भागने का प्रयास करने लगे। जब दोनों पुलिस टीमों ने वाहन का पीछा किया तो उसमें सवार बदमाशों ने पुलिस टीम पर जानलेवा नियत से फायरिंग कर दी। पुलिस टीम को भी जवाबी फायरिंग करनी पड़ी जिसमें तीन बदमाशों के गोली लग गई। जिसके बाद पुलिस ने तीनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। एक बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया। पुलिस की पूछताछ में एक बदमाश ने अपना नाम सचित्र उर्फ बिट्टू निवासी विजयनगर गाजियाबाद और दूसरे बदमाश ने राहुल और तीसरे बदमाश ने अपना नाम शनि बताया है। इन लोगों ने 10 जून को सुबह अमेजॉन के समान से भरे वाहन को लूटा था।

फरार आरोपी की तलाश जारी
गिरफ्तार बदमाशों ने बताया कि वाहन चालक अमेजॉन का सामान जो कि लोगों के पास डिलीवरी होना था। वह लेकर जा रहा था तभी इन लोगों ने चालक को रोक कर मारपीट की और उससे वाहन व सामान लूट लिया। यह लुटेरे यह सामान लेकर बेचने के फिराक में थे, लेकिन पुलिस की दोनों टीमों ने इन्हें गिरफ्तार कर। पुलिस की टीमों ने बताया कि इन बदमाशों के पास से पुलिस ने अवैध असलहा भी बरामद की है। पुलिस गिरफ्तार बदमाशों से फरार हुए चौथे बदमाश के बारे में जानकारी जुटा रही है और पुलिस यह भी जानकारी जुटा रही है कि इन बदमाशों पर जिले में किन-किन थानों में और कितने मुकदमे पहले से दर्ज हैं।

Exit mobile version