गाजियाबाद : नमो भारत ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत

मोदीनगर। नगर की हनुमानपुरी में ससुराल आए हापुड़ निवासी युवक की नमो भारत ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है। हादसे के बाद परिवार वाले सदमे में हैं। युवक अपनी पत्नी-बच्चों को बुलाने आ रहा था।

हापुड़ की चंद्रलोक कॉलोनी निवासी हरिओम (29) की शादी नगर की हनुमानपुरी कॉलोनी निवासी प्रिया के साथ हुई थी। प्रिया अपने बच्चों के साथ मायके मोदीनगर आई हैं। बताया कि हरिओम रविवार शाम प्रिया व बच्चों को लेने के लिए मोदीनगर आए। हरिओम दिल्ली-मेरठ मार्ग पर नमो भारत ट्रेन के मोदीनगर नार्थ स्टेशन के पास बस से उतरकर सतीश पार्क होते हुए हनुमानपुरी जा रहे थे। रेलवे ट्रैक पार करते समय हरिओम अप लाइन पर जा रही नमो भारत ट्रेन की चपेट में आ गए, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव की शिनाख्त कर परिजनों को घटना की सूचना दी। पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले के चंद्रलोक कॉलोनी के रहने वाले 29 साल के हरिओम अपनी ससुराल जिले के हनुमानपुरी कॉलोनी में आए हुए थे। पुलिस ने बताया कि हरिओम की पत्नी और बच्चे अपने मायके में मोदीनगर में थे वह अपने बच्चे और पत्नी को लेने के लिए मोदीनगर आया था। बस से उतरने के बाद हरिओम नमो भारत ट्रेन के मोदीनगर नॉर्थ स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक पार कर रहे थे इसी दौरान बंदे भारत ट्रेन की चपेट में आ गए। जिससे उनकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने हरिओम के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

सदमे में परिवार के लोग
उधर हरिओम की मौत की खबर मिलते ही हरिओम की ससुराल और हापुड़ में उनके परिवार में कोहराम मच गया है। हरीओम की मौत से उनकी पत्नी प्रिया का रो-रो कर बुरा हाल है। पुलिस के अधिकारियों ने यह भी बताया कि वंदे भारत ट्रेन की स्पीड बहुत ज्यादा तेज होती है हरिओम रेलवे ट्रैक पार करते समय ट्रेन को नहीं देख पाए और ट्रेन की चपेट में आ गए जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई।

Exit mobile version