गाजियाबाद : सिक्योरिटी एजेंसी में 90 लाख का गोलमाल, फील्ड आफिसर पर आरोप

गाजियाबाद। जिले में एक सिक्योरिटी कंपनी के फील्ड ऑफिसर पर सिक्योरिटी एजेंसी संचालक ने गबन करने का आरोप लगाया है। एजेंसी संचालक ने खोड़ा थाना पुलिस को शिकायती पत्र देकर फील्ड ऑफिसर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। सिक्योरिटी एजेंसी संचालक का आरोप है की धोखाधड़ी करने के बाद फील्ड ऑफिसर अपने परिवार के साथ फरार हो गया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। मामला खोड़ा थाना क्षेत्र इलाके का है।

सिक्योरिटी एजेंसी संचालक केके तिवारी ने पुलिस को दिए शिकायती पत्र में बताया कि उनकी ही कंपनी के फील्ड ऑफिसर ने 90 लाख रुपए का गबन कर लिया है। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में एजेंसी संचालक के के तिवारी ने यह भी बताया कि उनकी कंपनी में एक युवक पिछले 4 साल से नौकरी कर रहा था। वह फील्ड में ड्यूटी के प्रबंधन और गर्दा को एडवांस भुगतान का काम देखता था। उन्होंने बताया कि उक्त व्यक्ति चार साल से वह कंपनी से दिए चेक बनवा कर खातों में उनकी रकम ट्रांसफर करता था। उनका आरोप है कि फील्ड ऑफिसर ने सुरक्षा गार्ड को एडवांस सैलरी देने के नाम पर अपने खाते में रुपए जमा कर लिए। जब कंपनी को ऑडिट हुआ तब गबन का मामला सामने आया।

एंटी फ्रॉड सेल कर रही जांच
इसके बाद सिक्योरिटी एजेंसी संचालक के के तिवारी ने पुलिस से शिकायत की। उन्होंने बताया कि फील्ड ऑफिसर ने लगभग 90 लाख रुपए की धोखाधड़ी कर गबन किया है। जब फील्ड ऑफिसर से गबन के बारे में जानकारी की गई तो कोई स्पष्ट जानकारी नहीं दे पाया। जब सिक्योरिटी कंपनी संचालक ने फील्ड ऑफिसर से खातों की डिटेल दिखाने के लिए कहा तो वह घर वालों के साथ मौके से फरार हो गया है। उधर मामले में एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है जांच के लिए एंटी फ्रॉड सेल टीम लगी हुई है।

Exit mobile version