गाजियाबाद: क्रॉकरी गोदाम के ताले तोड़कर लाखों की चोरी, सीसीटीवी में आया घटनाक्रम

गाजियाबाद। जिले में चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। यहां चोरों ने क्रॉकरी के गोदाम के ताले तोड़कर लाखों रुपए का माल पार कर दिया। चोरी की जानकारी होने पर गोदाम मालिक ने पुलिस से पूरे मामले की शिकायत की है पुलिस मामले की जांच कर रही है। चोरी की घटना गोदाम में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है गोदाम मालिक ने सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को सौंपे हैं ताकि समय से चोरों की पहचान की जा सके और चोरी की घटना का खुलासा किया जा सके। मामला जिले के कौशांबी थाना क्षेत्र के थाने के पीछे का है।

गोदाम मालिक क्रॉकरी कारोबारी अंशुमान शर्मा ने कौशांबी थाने में दिए शिकायती पत्र में बताया थाने के पीछे उनका क्रॉकरी का गोदाम है। वह गोदाम को बंद करने के बाद घर चले गए थे। चोरों ने किसी समय ताले तोड़कर गोदाम में रखें चम्मच प्लेट व अन्य जरूरी बर्तन चोरी कर लिए जिनकी कीमत लाखों रुपए बताई जा रही है। अंशुमान की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले में जांच पड़ताल करते हुए सीसीटीवी फुटेज भी कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस का दावा है कि जल्दी चोरी की घटना का खुलासा कर आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

थाने के पीछे चोरी से दहशत
उधर चोरी की वारदात को लेकर एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कौशांबी थाना पुलिस के अलावा कई टीमें चोरी की घटना का खुलासा करने के लिए लगी हुई है। चोर गोदाम में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद भी हो गए हैं। सीसीटीवी फुटेज के आधार चोरों की पहचान कर जल्दी उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा। उधर थाने के पीछे हुई चोरी की वारदात से अन्य कारोबारी और व्यापारियों में दहशत का माहौल है कि जब चोरों के हौसले इतने बुलंद है कि थाने के पीछे से ही चोरी की घटना हो रही है तो अन्य जगह क्या हाल होगा। हालांकि पुलिस की टीम चोरी की घटना का खुलासा करने को लगी हुई है।

Exit mobile version