गाजियाबाद : विक्रम मावी हत्याकांड का 20वां नामजद पकड़ा, 50 हजार का है इनामी

गाजियाबाद। जिले में बीते दिनों हुए विक्रम मावी हत्याकांड में फरार चल रहे 20वें आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया। आरोपी पर 50 हजार रुपये का इनाम रखा गया था। इस हत्याकांड में पुलिस पहले 19 लोगों को गिरफ्तार करके जेल भेज चुकी है। इस हत्याकांड में शामिल सभी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कई टीमें अभी भी काम कर रहीं हैं।

पुलिस के अधिकारियों ने बताया की विक्रम के बेटे सागर मावी की तहरीर पर विक्रम के भतीजे पवन भाटी सहित 22 लोगों के खिलाफ हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया था। विक्रम की हत्या की घटना को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी फरार हो गए थे।जिन्हें पुलिस ने समय-समय पर एक-एक करके गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था। हत्या के बाद कई लोग फरार हो गए थे। जिन पर 50-50 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया गया था। पुलिस अब तक 20 लोगों को गिरफ्तार करके जेल भेज चुकी है। 50000 के इनामी राहुल भाटी के अलावा पुलिस अन्य इनामियो सहित 19 लोगों को गिरफ्तार करके जेल भेजने की कार्रवाई कर चुकी। विक्रम हत्याकांड में राधा विहार कॉलोनी का रहने वाला राहुल भाटी फरार चल रहा था जिस पर ₹50000 का इनाम भी घोषित था।

दो नामजद अभी भी फरार
जिसे पुलिस ने चेकिंग अभियान के दौरान गिरफ्तार कर लिया। एसीपी ने बताया कि विक्रम हत्याकांड में अभी भी दो आरोपी फरार है। जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कई टीम में लगी हुई है। गिरफ्तार राहुल ने पूछताछ में बताया विक्रम मावी ने पवन भाटी के माता-पिता व पत्नी के साथ मारपीट की थी। जिसकी वजह से पवन भती अपने मामा विक्रम की हत्या करने की योजना बनाई थी। जिसमें हम लगभग 22 लोग शामिल थे। प्लानिंग के तहत ही विक्रम की हत्या की गई थी। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद हम सभी मौके से फरार हो गए थे, और अलग-अलग जगह छुपे हुए थे।

Exit mobile version