गाजियाबाद : गोली मारकर अज्ञात युवक की हत्या, शिनाख्त में जुटी पुलिस

गाजियाबाद। जिले में एक अज्ञात युवक की सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद युवक के शव को घटनास्थल से काफी दूर जलालाबाद गांव के जंगल में ट्यूबल के पास फेंक दिया गया। युवक की हत्या की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस और फोरेंसिक टीम घटनास्थल पर तथ्य जुटा रही है। मामला मुरादनगर थाना क्षेत्र का है। फिलहाल युवक की सिर में गोली मारकर हत्या की बात सामने आई।
मुरादनगर थाना पुलिस को सूचना मिली कि जलालाबाद गांव के मार्ग पर जंगल में बने ट्यूबवेल के पास एक अज्ञात युवक का शव पड़ा हुआ। मौके पहुंची थाना पुलिस ने जांच पड़ताल की तो पता चला कि युवक के सिर में गोली मारकर हत्या की गई है। वारदात को अंजाम देकर शव को जंगल में फेंका गया है। मुरादनगर थाना अध्यक्ष मुकेश सोलंकी ने बताया शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है और युवक के शव की पहचान के लिए जिले भर के थानों में संपर्क किया गया है कि कहीं कोई गुमशुदगी तो दर्ज नहीं है। इसके अलावा सोशल मीडिया के माध्यम से भी युवक की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने यह भी बताया कि युवक की कहीं और हत्या करने के बाद शव को जलालाबाद के जंगल में फेंका गया है।
पहचान से मिलेगी केस को दिशा
एसीपी मंसूरी नरेश कुमार का कहना है कि अज्ञात युवक का शव मिला है। युवक की उम्र तकरीबन 26 य 27 साल के आसपास है। युवक के शव की पहचान के लिए पुलिस सोशल मीडिया सहित तमाम माध्यम से प्रयास कर रही। शव देखकर ऐसा लग रहा है जैसे सिर में गोली मारकर युवक की हत्या की गई हो। फिलहाल मौत की सही वजह तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ही स्पष्ट हो पाएगी। घटना का जल्द खुलासा करने के लिए पुलिस की कई टीमों को लगाया गया है घटना स्थल से तथ्य जुटाने के लिए पुलिस के अलावा फॉरेंसिक टीम भी लगी हुई।
Exit mobile version