तेज रफ्तार कैंटर ने बाइक सवारों समेत तीन को कुचला, दो की मौत, एक गंभीर घायल

गाजियाबाद। जिले में तेज रफ्तार के कैंटर ने बाइक सवार दो लोगों की जान ले ली। पुलिस ने दोनों शव पोस्टमार्टम को भेजकर मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी है। उधर बाइक सवार दो लोगों की मौत की खबर मिलते ही उनके परिवारों में भी कोहराम मच गया है। चालक कैंटर छोड़कर मौके से फरार हो गया है। हादसा जिले के दिल्ली मेरठ मार्ग स्थित बसंतपुर संताली गांव के पास हुआ।
पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि दिल्ली के ब्रह्मपुरी कॉलोनी के रहने वाले गौरव बाइक से अपने दोस्त अश्वनी के साथ जा रहे थे। इसी दौरान गाजियाबाद की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार कैंटर ने उनकी बाइक में पीछे से टक्कर मार दी। जिसमें बाइक पर सवार गौरव और अश्विनी गंभीर रूप से घायल हो गए। टक्कर मारने के बाद कैंटर अनियंत्रित हो गया और पैदल जा रहे बैंक के सुरक्षाकर्मी को भी कुचल दिया। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टर ने गौरव और बैंक के सुरक्षाकर्मी रामकुमार निवासी असालतनगर को मृत घोषित कर दिया। जबकि अश्वनी की हालत नाजुक बताई जा रही है।
पुलिस को तहरीर का इंतजार
राजकुमार बैंक में सुरक्षा कर्मी की पोस्ट पर तैनात था जबकि बाइक सवार युवक गौरव निजी कंपनी में जॉब करता था। सड़क हादसे को लेकर एसीपी नरेश कुमार का कहना है कि हादसे के बाद कैंटर चालक कैंटर को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने कैंटर को कब्जे में लेकर फरार हुए चालक की तलाश शुरू कर दी है और दोनों शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं। उन्होंने बताया कि परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करके आगे की कार्रवाई की जाएगी।
Exit mobile version