एयरपोर्ट पर कंगना रनोट को सिक्युरिटी में तैनात महिला जवान ने जड़ा चांटा, सीआईएसएफ ने शुरू की जांच

चंदीगढ़। सिने अभिनेत्री व सांसद कंगना रनोट को चंदीगढ़ एयरपोर्ट पर सुरक्षा में तैनात सीआईएसएफ की महिला ने जवान ने चांटा जड़ दिया। जवान का नाम कुलविंदर कौर बताया जा रहा है। इससे पहले महिला जवान से उनकी कहासुनी भी हुई थी। कंगना ने अब अफसरों से आरोपी जवान को नौकरी से हटाने समेत उसके खिलाफ कार्रवाई की मांग उठाई है।
दरअसल कंगना चुनाव जीतने के बाद भाजपा की बैठक में शामिल होने के लिए विस्तारा एयरलाइन की फ्लाइट UK707 से दिल्ली के लिए निकल रही थीं। कंगना रनोट एयरपोर्ट सिक्योरिटी चेक से निकल रही थीं, तभी महिला जवान के साथ उनकी बहस हो गई। कंगना रनोट ने इस मामले में शिकायत भी दर्ज कराई है। कंगना को थप्पड़ मारने वाली CISF की जवान उनके किसान आंदोलन में दिए गए बयान से आहत थी। फिलहाल एयरपोर्ट पर मौजूद सिक्योरिटी ने कुलविंदर को कमांडेंट कमरे में बैठा रखा है। कंगना दिल्ली के लिए रवाना हो चुकी हैं।
इस बयान पर हुआ विवाद
कंगना रनोट ने किसान आंदोलन के दौरान एक आपत्तिजनक बयान दिया था। उन्होंने सोशल मीडिया पर आंदोलनकारियों की तुलना खालिस्तानी आतंकियों से की थी। पंजाब सहित देश के कई हिस्सों में रहने वाले सिख समुदाय के लोगों ने कंगना के इस स्टेटमेंट पर आपत्ति जताई थी। इस मामले में डीएसपी एयरपोर्ट कुलजिंदर सिंह ने बताया कि उनके पास अभी थप्पड़ मारने की शिकायत नहीं आई है, मगर CISF की एक महिला जवान ने कंगना रनोट के साथ गलत व्यवहार किया है, इसकी सूचना मिली है। इस मामले में अभी CISF जांच कर रही है। जो महिला कर्मचारी है, उससे पूछताछ की जा रही है। यह मामला किसान आंदोलन से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है। जब इस मामले में कोई शिकायत आएगी तो इस पर कार्रवाई की जाएगी।
Exit mobile version