अलग जगहों पर महिला समेत तीन ने फंदे पर लटककर जान दी, वजह तलाश रही पुलिस

नोएडा। जिले की अलग-अलग क्षेत्र में तीन लोगों ने आत्महत्या कर ली इनमें एक महिला भी शामिल है। पुलिस की जांच में किसी भी शव के पास सुसाइड नोट नहीं मिला है। फिलहाल पुलिस ने तीनों शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए और जांच पड़ताल शुरू कर दी है। उधर तीन लोगों की आत्महत्या से उनके परिवारों में कोहराम मचा हुआ है। संबंधित थाना क्षेत्र पुलिस और फोरेंसिक टीम जांच कर रही है।

आत्महत्या का पहला मामला जिले के सेक्टर 33 के ब्लॉक बी का है। यहां की रहने वाली 25 साल की अदिति सिंह नाम की एक महिला ने अपने घर में पंखे पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। अदिति के आत्महत्या करने के पीछे के कारण का पुलिस पता कर रही है क्योंकि अदिति के शव के पास से सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि अदिति की शादी करीब 6 साल पहले हुई थी। अभी तक उसके परिवार वालों ने भी पुलिस को कोई भी शिकायती पत्र नहीं दिया है। उधर आत्महत्या का दूसरा मामला जिले के सेक्टर 15 का है। यहां रहने वाले अनुज महतो ने भी अपने घर में ही पंखे पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या किया। दरअसल अनुज को फांसी के फंदे पर लटका देखा उनके परिजनों ने नीचे उतार कर अस्पताल ले गए, लेकिन वहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इसके बाद अनुज के घर में कोहराम मच गया।

बेरोजगारी बनी वजह
आत्महत्या का तीसरा मामला इलाहाबास गांव से है। यहां के रहने वाले सोनू नाम के युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।पुलिस ने बताया कि सोनू बेरोजगार होने की वजह से काफी परेशानी चल रहा था।

Exit mobile version