नोएडा : पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से घायल बदमाश गिरफ्तार

नोएडा। जिले की फेस टू कोतवाली पुलिस व बाइक सवार दो बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में गोली लगने से बाइक सवार एक बदमाश घायल हो गया। घायल बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जबकि दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया जिसकी तलाश में पुलिस की कई टीम में जुटी हुई है। पुलिस गोली लगने से घायल हुए गिरफ्तार बदमाश से पूछताछ कर रही है।
पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ को लेकर एडीसीपी नोएडा सेंट्रल हिरदेश कठेरिया ने बताया कि पुलिस आयुक्त नोएडा के निर्देश पर जिले के सभी थानों में संदिग्ध व्यक्ति एवं वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। संदिग्ध व्यक्ति एवं वाहन चेकिंग के दौरान कोतवाली फेस टू पुलिस ने एक बाइक पर आ रहे दो संदिग्ध लोगों को रोकने का इशारा किया, लेकिन पुलिस टीम को देखकर दोनों बाइक सवार पीछे मुड़कर भागने लगे। जब पुलिस ने पीछा किया और घेराबंदी की तो बाइक पर सवार बदमाशों ने पुलिस टीम पर जानलेवा नियत से फायरिंग कर दी। पुलिस को भी जवाब में फायरिंग करनी पड़ी। जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लग गई जिससे वह मौके पर गिर पड़ा। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, जबकि दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया।
दो दर्जन से ज्यादा हैं मुकदमे
पुलिस की पूछताछ में गिरफ्तार बदमाश ने अपना गाजियाबाद जिले के साहिबाबाद इलाके का रहने वाला आकाश बताया। आकाश पर गाजियाबाद के अलावा एनसीआर इलाके में करीब दो दर्जन से अधिक मुकदमें दर्ज हैं। पुलिस ने जब आकाश की तलाशी ली तो उसके पास से आधा दर्जन से अधिक मोबाइल फोन तमंचा कारतूस और घटना में इस्तेमाल की जाने वाली चोरी की बाइक बरामद की है। पुलिस आकाश के फरार साथी बदमाश की तलाश में जुटी हुई है और लगातार कांबिंग कर रही है।
Exit mobile version