बुजुर्ग को कार से टक्कर मारकर घसीटने वाले गिरफ्तार

नोएडा। मॉर्निंग वॉक पर निकले आकाशवाणी से रिटायर बुजुर्ग को एक ऑडी कार सवार ने रौंद डाला। इतना ही नहीं कार सवार बुजुर्ग जनक देव को टक्कर मार के बाद काफी दूर तक घसीटते हुए ले गई। इस मामले में पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे करीब 180 सीसीटीवी कैमरे खंगाले तब जाकर ऑडी कार की पहचान हो पाई। जिसके आधार पर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस की जांच में पता चला कि बुजुर्ग को टक्कर मारने के बाद कर पार्किंग में खड़ी कर दी गई थी, ताकि किसी को घटना की जानकारी न हो सके। पुलिस गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है।
कार की पहचान होने के बाद पुलिस ने झारखंड के रहने वाले लव कुमार उर्फ मामू और उसके दोस्त प्रिंस को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अधिकारियों ने बताएं कंचनजंगा मार्केट के पास आकाशवाणी से रिटायर्ड बुजुर्ग जनक देव मॉर्निंग वॉक पर निकले थे। इसी दौरान ऑडी कार में सवार लव कुमार उर्फ मामू और उसके दोस्त प्रिंस तेज रफ्तार से कार चला कर ले जा रहे थे। इसी दौरान बुजुर्ग को उन्होंने रौंद डाला। गंभीर हालत में बुजुर्ग को अस्पताल में भर्ती कराया गया। हादसे के बाद दोनों लोग कार को एक पार्किंग में ले गए हैं चुपचाप खड़ा कर दिया। उधर पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कर नंबर तलाश करते हुए पार्किंग से कार बरामद कर ली। कार के शीशे भी टूटे हुए थे। सीसीटीवी फुटेज से रफ्तार का अंदाजा लगाया जा रहा था कि कार करीब 100 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से दौड़ाई जा रही थी।
तलाश में जुटी थीं तीन टीमें
बुजुर्ग को टक्कर मारने वाले कार सवारों की तलाश के लिए पुलिस ने तीन टीमें लगाई गई थी। कार से हुए हादसे का सीसीटीवी कैमरे फुटेज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। जिसके बाद पुलिस ने पूरे मामले में पडताल की और कार सवार दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया।
Exit mobile version