युवती की आपत्तिजनक फोटो खींचकर मंगेतर ने हड़पे 25 लाख

ग्रेटर नोएडा। युवती ने मंगेतर पर आपत्तिजनक फोटो से ब्लैकमेल करते हुए 25 लाख रुपये ऐंठने का आरोप लगाया है। मामले की तहरीर पर बीटा-2 थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। युवती का कहना है कि आरोपी ने उसे नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश किया और इस घटना को अंजाम दे डाला।

पीड़ित युवती ने शिकायत में पुलिस को बताया कि आरोपी की बहन से इंस्टाग्राम पर दोस्ती हुई थी। जो ग्रेनो की पूर्वांचल रॉयल सोसाइटी में रहती है। दोस्ती के बाद एक-दूसरे के घर पर आना जाना हो गया। 26 मई, 2022 को पीड़िता का जन्मदिन था। उस दिन सहेली अपने भाई अथर्व के साथ पहुंची थी। जन्मदिन पर दोनों की मुलाकात हुई। आरोपी अथर्व ने भी पीड़िता से इंस्टाग्राम पर चैट शुरू कर दी। आरोप है कि कुछ दिन बाद आरोपी के माता-पिता युवती के घर आए और शादी का प्रस्ताव रखा। आरोपी के पिता ने दिल्ली में एक और ग्रेनो में तीन फ्लैट बताए थे। 19 मई, 2023 को दोनों की सगाई हो गई। युवती के परिजनों ने शगुन में परिवार को 25 लाख रुपये दिए। नकदी के अलावा 20 लाख की ज्वेलरी, कपड़े समेत अन्य उपहार भी भेंट में दिए।

फ्लैट पर बुलाकर की हरकत
आरोप है कि आरोपी मंगेतर ने सगाई के बाद उसे पूर्वांचल रायल स्थित अपने फ्लैट पर बुलाया। जहां उसे पेय पदार्थ में नशीला पदार्थ पिलाकर आपत्तिजनक तस्वीरें खींची। तस्वीरों को सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी मंगेतर, उसकी बहन और माता-पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

Exit mobile version