एनकाउंटर में पकड़े गए चेन स्नेचर, पैर में लगी गोली, चेन बरामद

ग्रेटर नोएडा। चेन स्नेचिंग की वारदातों को अंजाम देकर पुलिस की नाक में दम करने वाले दो बदमाशों को एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार किया गया है। दोनों के पैर में गोली लगी है। बिसरख कोतवाली पुलिस की इस कार्रवाई के बाद अपराधी सहमे हुए हैं। फिलहाल दोनों बदमाशों का अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है।

एडीसीपी सेंट्रल नोएडा हृदेश कठेरिया ने बताया की कोतवाली बिसरख पुलिस द्वारा चेकिंग के दौरान अजनारा गोल चक्कर के पास मोटरसाइकिल सवार दो युवकों को रोकने का प्रयास किया तो वह मोटरसाइकिल को पीछे मोड़कर भागने लगे। पुलिस ने उनका पीछा किया तो बदमाशों ने फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में दोनों बदमाश सोनू निवासी सदरपुर और समीर खान निवासी सलारपुर पैर में गोली लगने से घायल हो गए। पुलिस ने दोनों को घायलावस्था में गिरफ्तार किया। पूछताछ में पता चला कि दोनों बदमाशों ने ग्रेटर नोएडा वेस्ट की श्री राधा स्काई गार्डन सोसाइटी के सामने दो सप्ताह पहले एक महिला के चेन लूटकर वारदात को अंजाम दिया था।

तिलकनगर से चोरी की थी बाइक
वारदात को अंजाम देने के लिए आरोपियों ने दिल्ली के तिलकनगर से मोटरसाइकिल चोरी की थी। आरोपित सोनू पर गौतमबुद्ध नगर के अलग अलग थानों में 18 और समीर पर 12 मुकदमे दर्ज हैं। इनसे लूटी गई चेन और चोरी की मोटरसाइकिल भी पुलिस ने बरामद की है।

Exit mobile version