गाजियाबाद : गला दबाकर महिला की चेन लूटी, दहशत

गाजियाबाद। जिले में बाइक सवार बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद है कि उन्हें पुलिस का जरा भी खौक नहीं है। यहां एक महिला का गला दबाकर बाइक सवार बदमाशों ने चेन लूट की वारदात को अंजाम दे डाला और आसानी से फरार हो गए। मामला साहिबाबाद कोतवाली इलाके के राजेंद्र नगर सेक्टर का है। फिलहाल महिला से हुई चेन लूट की वारदात के बाद पुलिस के मामले में जांच शुरू कर दी है।

राजेंद्र नगर सेक्टर 5 के रहने वाले राहुल एक कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं। राहुल और उनकी पत्नी राजेंद्र नगर में अपने दोस्त के यहां किसी कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। जैसे ही राहुल अपनी पत्नी व बच्चों के साथ राजेंद्र नगर के पास पहुंचे वैसे ही बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें रोक लिया और उनकी पत्नी का गला दबाकर सोने की चेन लूट ली। वह जब तक शोर मचा पाते तब तक बाइक सवार लुटेरे चेन लूटकर फरार हो गए। महिला के साथ हुई लूट की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच के नाम पर खाना पूर्ति करती नजर आई।

चंद दिन पहले यहीं हुआ था लूट-मर्डर 

आपको बता दें कि जिस जगह लूट की वारदात हुई है उसे जगह चर्चित टाटा स्टील की प्रवेश कंपनी नेशनल बिजनेस सेट बिना त्यागी की भी लूट के दौरान हत्या हुई थी। इसके बाद भी पुलिस सतर्क नहीं है और आए दिन लोगों से लूटपाट की घटनाएं हो रही हैं। मामले में पुलिस का कहना है कि जल्दी महिला की लूटी गई चैन को बरामद कर बदमाशों को भी गिरफ्तार किया जाएगा। महिला का कहना है कि अगर पुलिस सक्रिय होती तो उसके साथ लूट की घटना नहीं होती।

Exit mobile version