गाजियाबाद : विनय त्यागी हत्याकांड के आरोपों आमिर पर 25000 का इनाम

गाजियाबाद। पुलिस ने विनय त्यागी हत्याकांड के एक और आरोपी पर 25 हजार का इनाम घोषित किया है। इनाम घोषित करने के बाद पुलिस ने चौथे आरोपी की धरपकड़ के लिए कई टीमें लगा दी हैं। पुलिस ने इस कांड में शामिल एक बदमाश को मुठभेड़ में ढेर कर दिया था। जबकि उसके दो साथी पकड़े गए थे। वहीं अब चौथा आरोपी आमिर हाथ नहीं आ रहा है।
डीसीपी निमिष पाटिल ने बताया कि विनय त्यागी हत्याकांड के चौथे आरोपी आमिर पर ₹25000 का इनाम घोषित किया गया है। आमिर की गिरफ्तारी के लिए कई टीमें लगाई गई है। हत्याकांड में शामिल दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया जिनके बताए गए ठिकानों पर छापेमारी की गई लेकिन आमिर पुलिस की हत्थे नहीं चढ़ा। पुलिस आमिर के दिल्ली में होने की आशंका जाता रही है। फिलहाल उसकी ट्रेकिंग की जा रही है ताकि जल्दी गिरफ्तारी की जा सके। डीसीपी का कहना है कि जल्द ही आमिर को गिरफ्तार करके कार्यवाही की जाएगी।
परिजनों ने जताई अनहोनी की आशंका
उधर विनय त्यागी के परिवार वालों ने चौथे आरोपी आमिर से परिवार के लोगों की जान को खतरा बताते हुए पुलिस की शिकायत की है। विनय त्यागी के पिता विशम्बर त्यागी कहना है कि अगर जल्दी आमिर की गिरफ्तारी नहीं हुई तो उनके किसी भी परिवार के सदस्य की जान जा सकती है। परिवार के लोगों द्वारा जताई गई आशंका को लेकर पुलिस ने आमिर की गिरफ्तारी के लिए तलाशी तेजी से शुरू कर दी है। पुलिस की कई टीम में आमिर की तलाश के लिए उसके रिश्तेदारी व ठिकानों पर दबिश दे रही है।
Exit mobile version