गाजियाबाद : बेड पर पड़ा मिला फिजियोथेरेपिस्ट का शव, कान में लगा था इयरफोन

गाजियाबाद। जिले में एक महिला फिजियोथेरेपिस्ट की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। फिजियोथेरेपिस्ट का शव उनके ही कमरे में बेड पर पड़ा मिला। घटना की जानकारी पिता ने पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ही मौत की वजह स्पष्ट हो पाएगी। मामला साहिबाबाद कोतवाली इलाके की जनकपुरी का है।
साहिबाबाद कोतवाली पुलिस ने बताया कि जनकपुरी के रहने वाले राजकुमार एक ट्रांसपोर्टर के यहां क्लर्क का काम करते हैं और उनकी बेटी अनीता फिजियोथेरेपिस्ट है। राजकुमार ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी घर पर अकेली थी और उसका भाई राजेश हिमाचल प्रदेश अपने जरूरी काम से गया हुआ था। जब राजकुमार अपने घर पहुंचे तो बेटी की ओर से प्रतिक्रिया नहीं मिली। तब उन्हें कमरे में झांक कर देखा तो बेटी बेड पर अचेत अवस्था में पड़ी हुई है। राजकुमार तत्काल बेटी अनीता को अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
कान में लगा था इयर फोन
बेटी की मौत की खबर उनके राजकुमार ने साहिबाबाद कोतवाली पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की तो पता चला कि उनकी बेटी के कान में ईयरफोन फोन लगा हुआ था। उनकी बेटी अनीता की कैसे मौत हुई है इस बात की पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ही हो पाएगी। क्योंकि अनीता के शरीर पर कहीं भी कोई बाहरी चोट भी नहीं है।
Exit mobile version