गाजियाबाद : अलग हादसों में दो लोगों की दर्दनाक मौत, एक घायल

गाजियाबाद। जिले के लिंक रोड थाना क्षेत्र के अलग-अलग जगह पर हुए हादसों में दो लोगों की मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने दोनों लोगों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घायल को अस्पताल में भर्ती कराकर जांच शुरू कर दी है। दो लोगों की मौत से उनके परिवारों में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस जिस वाहन से हादसा हुआ है उसकी तलाश में जगह-जगह लगे सीसीटीवी कैमरे देखे जा रहे हैं।
पहला हादसा थाना क्षेत्र के चंद्र नगर के पास का है। यहां ब्रिज विहार के रहने वाले पुष्पेंद्र और कौशलेंद्र राठौर काम करके बाइक से अपने घर लौट रहे थे। इसी दौरान दोनों ने ढाबे पर खाना लेने के लिए बाइक मोड़ी तभी पीछे से आ रही तेज रफ्तार गाड़ी ने टक्कर मार दी। बाइक पर सवार पुष्पेंद्र और उनके भाई कौशलेंद्र को टक्कर मारने के बाद गाड़ी सवार मौके से फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने पुष्पेंद्र और कौशलेंद्र को अस्पताल में भर्ती कराया जहां कौशलेंद्र की मौत हो गई। जबकि पुष्पेंद्र को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया। दूसरा हादसा थाना क्षेत्र के ही महाराजपुर कट के पास हुआ। दर्शन साहिबाबाद औद्योगिक क्षेत्र से एक कंपनी में काम करने वाले शैलेंद्र साइकिल से अपने घर लौट रहे थे। इसी दौरान उनकी साइकिल में तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए। शैलेंद्र को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई। शैलेंद्र के भाई शांतन यू ने बताया कि वह मधुबनी बिहार के रहने वाले हैं और उनके भाई औद्योगिक क्षेत्र में एक निजी कंपनी में काम करके घर लौट रहे थे तभी हादसा हो गया।
वाहनों की तलाश जारी
एसीपी रजनीश कुमार ने बताया की दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं। जिन वाहनों से हादसा हुआ उनकी तलाश की जा रही है। जल्दी कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल वाहनों की तलाश के लिए आसपास के लोगों से पूछताछ करवाई जा रही है। सीसीटीवी फुटेज भी देखे जा रहे हैं।
Exit mobile version