गाजियाबाद : मोबाइल लुटेरा पकड़ा, लूटे गए छह मोबाइल बरामद

गाजियाबाद। जिले की इंदिरापुरम थाना पुलिस ने एक शातिर मोबाइल लुटेरे को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार मोबाइल लुटेरे से पुलिस ने 6 मोबाइल फोन और लूट की घटना में शामिल बाइक मिली है। पुलिस गिरफ्तार किए गए लुटेरे बदमाश से पूछताछ कर रही है कि उसने यह मोबाइल कहां-कहां से किन-किन लोगों से लूटे हैं। पुलिस से अभी यह तफ्तीश कर रही है कि इसके साथ और कितने लोग जुड़े हुए हैं व लूट के मोबाइल कहां और किसे बेचता था।

जिले में पिछले कई दिनों से मोबाइल लूट की घटनाएं हो रही थी। जिसको लेकर पुलिस लगातार लुटेरे बदमाशों की तलाश में थी। इंदिरापुरम थाना पुलिस ने संदिग्ध व्यक्ति एवं वाहन चेकिंग के दौरान गौर ग्रीन चौराहे के पास से एक संदिग्ध बाइक सवार को रुकने का इशारा किया तो वह घबरा गया और भागने का प्रयास करने लगा। पुलिस ने बाइक सवार को दबोच लिया जिसे अपना नाम अक्षय कुमार पुत्र सुरेश कुमार राघव निवासी मकान नं0 563 सी न्यायखन्ड 1 इन्दिरापुरम गाजियाबाद बताया। अक्षय के पास से पुलिस ने अलग-अलग जगह से लूटे गए छह मोबाइल फोन और लूट की घटना में इस्तेमाल की गई बाइक भी बरामद की है। पुलिस की पूछताछ में गिरफ्तार लुटेरे बदमाश अक्षय ने बताया वह मोबाइल फोन रिपेयर का काम करता है और अपने अन्य साथी के साथ मिलकर राह चलते लोगों से मोबाइल फोन की लूट करता है। लूटे गए मोबाइल फोन को अक्षय व उसके साथी चलते फिरते लोगों को सस्ते दामों मे बेच देते है। फोन को बेचकर मिलने वाले रुपयों को आपस मे बराबर बराबर हिस्सा बांट लेते है।

दोस्तों की बाइक मांगता था
अक्षय के पास मिले मोबाइल के बारे में उसने बताया यह मोबाइल फोन उसने ही लूटे है। लूट की घटना में इस्तेमाल की गई बाइक के बारे में बताया लूट करने के लिए उसने अपने दोस्तों से उनकी मांग कर लाता था और घटना करने के बाद वापस कर देता था। ताकि लूट का शक अक्षय पर ना हो।

Exit mobile version