गाजियाबाद : ड्यूटी से लौट रही लेडी डॉक्टर का मोबाइल लूटा, चेहरे पर किया प्रहार

गाजियाबाद। अस्पताल से घर लौट रही लेडी डॉक्टर का मोबाइल लूट लिया गया। साहिबाबाद के राजेंद्रनगर में हुई इस वारदात के दौरान लुटेरे के हाथ की नुकीली चीज लगने से चिकित्सक घायल हो गईं। उनके चेहरे पर गहरा निशान लगने से खून भी निकला। उन्होंने शालीमार गार्डन थाने में लूट का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस सर्विलांस की मदद से फोन की लोकेशन से लुटेरे को ट्रेस कर रही है।

शालीमार गार्डन एक्सटेंशन-2 में बाल रोग विशेषज्ञ चिकित्सक रजनी फारम्पनिया परिवार के साथ रहती हैं। वह राजेंद्रनगर के एक निजी अस्पताल में ड्यूटी करती हैं। रात साढ़े नौ बजे वह अस्पताल से बच्चों का इलाज करने के बाद अकेले ही पैदल घर जा रही थीं। घर से कुछ दूर फोन पर अस्पताल के कर्मचारी से बात कर रही थीं। तभी पीछे से बाइक पर काले रंग की शर्ट पहने आए लुटेरे ने उनके हाथ पर झपट्टा मारकर आईफोन लूट लिया। उनका कहना है कि लुटेरे के हाथ में कुछ भारी और नुकीली वस्तु थी जो चेहरे पर लगने से गहरा घाव हो गया। खून निकलने के बाद वह अस्पताल गईं। वहां पट्टी कराकर पुलिस को लूट की सूचना दी। उन्होंने बताया कि फोन लुटने के बाद उसकी लोकेशन शहीद नगर की आ रही थी।

जल्द करेंगे गिरफ्तारी
पुलिस को घटना की शिकायत देने के बाद शालीमार गार्डन एसीपी सिद्धार्थ गौतम ने बताया कि आईफोन लूटने वाले लुटेरे की तलाश कर रहे हैं। टीम जल्द ही उसकी लोकेशन ट्रेस करके गिरफ्तार कर लेगी।

Exit mobile version