गाजियाबाद : आठवीं मंजिल से कूदकर 10 साल की बच्ची ने जान दी

गाजियाबाद। जिले में एक 10 साल की मासूम बच्ची ने आठवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे लेकर पड़ताल शुरू कर दी है। उधर बच्ची की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। परिवार के लोगों ने बताया उनकी बेटी किसी व्यक्ति की शिकायत करने की वजह से तनाव में थी। जिसकी वजह से उसने इस तरह का कदम उठाया। मामला वेव सिटी थाना क्षेत्र के सेक्टर-पांच एलआईजी बिल्डिंग का है।

वेव सिटी थाना क्षेत्र के सेक्टर-पांच एलआईजी बिल्डिंग में रहने वाले एक व्यक्ति की 10 साल की बेटी वासु ने आठवीं मंजिल से छलांग लगा दी। बच्ची के शोर शराबा मचाने और ऊपर से गिरने की आवाज सुनकर इकट्ठा हुई भीड़ ने बच्ची के परिवार वालों को सूचना दी। मौके पर पहुंचे परिवार के लोगों ने बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। डॉक्टर द्वारा बच्ची वसु को मृत घोषित करने से परिवार में कोहराम मच गया। उधर बच्ची की मौत की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची वेव सिटी थाना पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू करते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

आम तोड़ने की हुई थी शिकायत
मामले में एसीपी वेव सिटी पूनम मिश्रा का कहना है कि बच्ची के परिवार वालों ने बताया कि बच्ची के घर पर कोई व्यक्ति आम तोड़ने की शिकायत करने के लिए आया था। शायद उनकी बेटी ने शिकायत करने के डर की वजह से इस तरह का कदम उठाया। परिवार के लोगों ने बताया कि जो व्यक्ति उनके घर पर आया था उसने बताया कि उसके खेत से पिछले कई दिन से कुछ बच्चे आम तोड़ रहे हैं। फिलहाल पुलिस उसे व्यक्ति की भी तलाश कर रही है, जो व्यक्ति बच्ची के घर पर शिकायत करने पहुंचा था।

Exit mobile version