गाजियाबाद : युवक की लाठी डंडे से पीट कर हत्या,पड़ताल जारी

गाजियाबाद। जिले में एक युवक की अज्ञात लोगों द्वारा लाठी डंडों से पीट कर हत्या कर दी गई। युवक का शव उसके ही घर में खून से लथपथ अवस्था में मिला था। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि मृतक युवक अपने भाइयों से अलग अपने मकान में रहता था। मामला मोदीनगर कोतवाली इलाके के गांव सैदपुर है।

दरअसल सैदपुर गांव का रहने वाला सचिव नाम का युवक अपने तीन भाइयों से अलग अपने मकान में रहता था। सचिन का एक भाई सचिन सेना में है जो छुट्टी पर आया था और वह किसी काम से बाजार चला गया था। सचिन जब लौट कर घर वापस लौटा और अपने भाई सचिव के घर गया तो उसने देखा उसका भाई सचिव खून से लथपथ हालत में चारपाई पर पड़ा हुआ है। सचिन अपने परिवार वालों के साथ मिलकर अपने भाई को अस्पताल लेकर पहुंचा, लेकिन वहां डॉक्टर्स ने सचिव को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद सचिन ने पूरी वारदात की जानकारी मोदीनगर कोतवाली पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले में जांच प्रकाश शुरू कर दी। सचिन का आरोप है कि उनके भाई की लाठी डंडे से पीट कर हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है।

शराब के नशे में हुआ विवाद
उधर मामले में एसीपी मोदीनगर ज्ञान प्रकाश राय का कहना है कि मामले में तफ्तीश की जा रही है। परिजनों ने किसी से सचिव की रंजिश होना भी नहीं बताया। पुलिस को मृतक के घर घर में शराब की खाली बोतले और गिलास बरामद हुए हैं। पुलिस शराब पीने के दौरान हुए विवाद में हत्या होने की भी आशंका के आधार पर जांच कर रही है। पुलिस के अलावा फॉरेंसिक टीम भी जांच पड़ताल में जुटी हुई है। पुलिस का कहना है कि जल्दी घटना का खुलासा कर आरोपियों को गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है। उधर युवक सचिव की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

Exit mobile version