आप विधायक के बेटे की गुंडई, पेट्रोल पंप पर स्टाफ से मारपीट, केस दर्ज

नोएडा। आम आदमी पार्टी के विधायक के बेटे की गुंडई का एक वीडियो पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान के बेटे अनस खान ने पेट्रोल पंप पर कर्मचारी से गालीगलौज कर उसकी पिटाई कर दी। कर्मचारी हरिकेश पाठक ने बताया कि पेट्रोल डलवाने के लिए यहां लोगों की लाइन लगी हुई थी। इसी दौरान विधायक और उनका बेटा लाइन तोड़कर पेट्रोल डलवाने की बात कहना लगा। इंकार करने पर गालियां देने लगा जब गलियों का विरोध किया तो मारपीट की। फिलहाल शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आम आदमी पार्टी के विधायक और उसके बेटे पर एफआईआर दर्ज का जांच शुरू कर दी है।

मामला नोएडा सेक्टर-95 स्थित शहीद रामेंद्र प्रताप सिंह फिलिंग स्टेशन का है। यहां पेट्रोल पंप पर पेट्रोल डलवाने के लिए लोगों की लाइन लगी हुई थी। इसी दौरान विधायक का बेटा अनस पेट्रोल डलवाने पहुंचा तो पेट्रोल डाल रहे कर्मचारियों ने लाइन में वाहन लगाने की बात कही। जिस पर अनस गुस्सा गया और पेट्रोल पंप कर्मचारियों के साथ गाली गलौज करने लगा। पेट्रोल पंप कर्मचारी हरकेश पाठक ने गाली गलौज का विरोध किया तो उसके साथ मारपीट कर दी। इतना ही नहीं कुछ देर बाद आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान भी पेट्रोल पंप पर पहुंच गए और उन्होंने भी वहां पर लोगों से बदतमीजी की। विधायक के बेटे द्वारा किए गए तांडव का पूरा मामला पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। पेट्रोल पंप कर्मचारियों की शिकायत के आधार पर आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान और उनके बेटे अनस के अलावा अज्ञात लोगों पर धारा 323, 504, 506, 427 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया।

जल्द करेंगे कार्रवाई
एडिशनल डीसीपी मनीष कुमार मिश्रा ने बताया कि पेट्रोल पंप के कर्मचारियों द्वारा थाना फेज वन पुलिस से शिकायत की गई है कि विधायक और उनके बेटे पर कुछ अज्ञात लोगों ने मारपीट व गाली गलौज की है। घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज और स्थानीय लोगों के बयान के आधार पर जांच पड़ताल कर रही है। जल्दी आरोपी विधायक व उसके बेटे पर कार्यवाही की जाएगी।

Exit mobile version