लिफ्ट में कुत्ते ने बच्ची पर किया अटैक, घटना सीसीटीवी में कैद

प्रतीकात्मक चित्र

नोएडा। डॉग अटैक के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं ताजा मामला लोटस 300 सोसायटी के लिफ्ट का है। यहां एक बच्ची अपने परिवार के साथ लिफ्ट में जा रही थी इसी दौरान उसे पर एक पालतू कुत्ते ने अटैक कर दिया। जिसमें बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई। बच्ची पर किए गए अटैक का वीडियो लिफ्ट में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद जांच पड़ताल में पता चला की घटना 3 मई की है।

मामला जिले के सेक्टर 107 स्थित लोटस 300 सोसायटी के लिफ्ट का है। बच्ची की मां मोनिका अग्रवाल कहना है कि उनकी बच्ची पर पालतू कुत्ते ने अटैक किया था। जब बच्ची रोते हुए घर पहुंची थी तब उन्हें घटना की जानकारी हुई। इसके बाद मोनिका अग्रवाल ने अपनी बेटी को रेबीज का टीका भी लगवाया। मोनिका ने इसके बाद नोएडा प्राधिकरण और पुलिस से शिकायत भी की है। शिकायत में कहा गया है कि यह पालतू कुत्ता इससे पहले भी टावर फ्लैट व लिफ्ट में कई लोगों पर अचानक अटैक कर चुका है,लेकिन इसके बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। यह कुत्ता बिना सेफ्टी चेन और मजल लॉबी में घूमता रहता है। जैसे ही लिफ्ट दरवाजा खुलता वैसे ही लोगों पर अटैक कर देता है। कुत्ते के अटैक का वीडियो सीसीटीवी में कैद होने के बाद वायरल होने से समिति के लोगों में दहशत का माहौल है और समिति के लोगों ने कार्रवाई की गुहार लगाई है।

जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन
मोनिका ने यह भी बताया कि उनकी बच्ची लिफ्ट में अकेले चल रही थी। जैसे ही लिफ्ट का दरवाजा खुला वैसे ही कुत्ते ने हमला बोल दिया। सोसाइटी में आवारा और पालतू कुत्तों के अटैक से हर कोई परेशान है लेकिन कोई प्रशासनिक अधिकारी ध्यान नहीं दे रहा। फिलहाल नोएडा प्राधिकरण और पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों का कहना है कि पूरे प्रकरण की जांच की जा रही है जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version