गाजियाबाद : मस्जिद में दुआ करते वक्त आए हार्टअटैक से बुजुर्ग की मौत

गाजियाबाद। जिले में मस्जिद में नमाज पढ़ने के बाद दुआ करते वक्त हार्ट अटैक आने से एक बुजुर्ग की मौत हो गई। हार्ट अटैक आने से हुई बुजुर्ग की मौत का वीडियो मस्जिद में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। बुजुर्ग की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। अभी कुछ दिन पहले ही एक मेहंदी की ड्रेस में डांस करते समय एक युवती की भी ऐसे ही मौत हुई थी। अचानक हार्ट अटैक आने से हो रही मौतों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है।

शहर के आदर्श नगर कॉलोनी के रहने वाले बुजुर्ग हाजी हनीफ छप्पर वाली मस्जिद में नमाज अता करने गए थे। हाजी हनीफ ने मस्जिद में नमाज पढ़ी इसके बाद वह दुआ करने लगे दुआ करते वक्त कुछ समय बाद उनके सीने में दर्द उठा और वह दुआ करते-करते जमीन पर गिर पड़े। मस्जिद में मौजूद अन्य लोगों ने हाजी हनीफ को गिरते देख अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन तब तक हनीफ की मौत हो चुकी थी। हाजी हनीफ की हुई मौत की लाइव घटना मस्जिद में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई जिसका फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उधर हाजी हनीफ की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। तो वही अचानक हो रही हार्ट अटैक से मौतों को लेकर हर कोई हैरान। परिजनों ने बताया कि हाजी हनीफ रोजाना मस्जिद में जाकर नमाज अता करते थे।

रिश्तेदारों की जुटी भीड़ 
हाजी हनीफ के पुत्र जफर ने बताया कि वह पूरी तरह से स्वस्थ थे और रोजाना मस्जिद में जाकर नमाज अता करते थे और वहां बैठकर दुआ भी करते थे। जफर ने यह भी बताया कि उनके पिता सरकारी सेवा से रिटायर्ड थे और बहुत उसूलों वाले थे। हाजी हनीफ की मौत की खबर सुनते ही उनके मिलने वाले और रिश्तेदारों की भीड़ उमड़ पड़ी। उधर हाजी हनीफ की मौत के बाद से लोगों में चर्चा है कि आखिर अचानक हार्ट अटैक आने का कारण क्या है। हाजी हनीफ के अलावा भी कई ऐसी घटनाएं हुई है जहां अचानक हार्ट अटैक आने से लोगों की मौतें हुई है।

Exit mobile version