गाजियाबाद : घर का ताला तोड़कर तीन लाख कैश समेत आठ लाख का माल उड़ाया

गाजियाबाद। एक घर पर दिनदहाड़े धावा बोलकर शातिर ने वहां का ताला तोड़ा और तकरीबन आठ लाख की संपत्ति पार कर दी। भुक्तभोगी वापस घर लौटा तो मामले की जानकारी हुई। सीसीटीवी में भी शातिर चोर की फुटेज दिखी है लेकिन चेहरा साफ नीं आया है। पुलिस ने घटना का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सिहानी गेट क्षेत्र के मुकुंदनगर निवासी अंकुर गर्ग ट्रांसपोर्टर हैं। घटना 27 अप्रैल दोपहर करीब दो बजे से पोने तीन बजे के बीच की है। पौन घंटे में एक चोर ने आराम से घर खंगाला और बैग में गहने व नकदी भरकर भाग गया। उस समय अंकुर अपने बच्चों को स्कूल लेने गए थे। वापस लौटने पर उन्हें घटना का पता चला। तीन दिन बाद भी पुलिस चोर का पता नहीं लगा सकी है। पुलिस अभी भी सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी है। अंकुर गर्ग ने बताया कि सुबह करीब 11 बजे में पत्नी के साथ बच्चों को स्कूल लेने गए थे और करीब तीन बजे वापस लौटे। इसी बीच चोर ने वारदात को अंजाम दिया। पड़ोस में लगे सीसीटीवी फुटेज देखने में पता चला कि एक चोर स्कूटी से हेलमेट लगाकर आया। बीच में उसने हेलमेट भी उतरा लेकिन उसका चेहरा साफ नजर नहीं आया। चोर उनके घर में करीब पौन घंटे रहा और आराम से उसने अलमारी बेड सब जगह खंगालकर करीब तीन लाख की नकदी और करीब पांच लाख के गहने चोरी कर लिए।

जल्द करेंगे गिरफ्तारी
मामले में उन्होंने सिहानी गेट थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। एसीपी नंदग्राम रवि कुमार सिंह का कहना है कि चोर की तलाश के लिए टीम लगी है। सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही हैं। जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। माल भी बरामद किया जाएगा।

Exit mobile version