गाजियाबाद : एटीएम से लाखों का कैश चोरी करने का आरोपी पकड़ा

गाजियाबाद। एटीएम से लाखों की चोरी करने वाले शातिर को पुलिस ने धर दबोचा। जिस स्कूटी से उसने वारदात को अंजाम दिया था वो भी बरामद कर ली गई है। वहीं पूरा कैश भी पुलिस के हाथ लग गया है। इस कार्रवाई के बाद पुलिस समेत बैंक प्रशासन ने राहत की सांस ली है।
कोतवाली क्षेत्र के मॉडल टाउन स्थित एटीएम से 17 लाख 32 हजार 500 रुपये की चोरी हो गई थी। एटीएम पीएनबी का है। पूरे मामले में खासियत यह रही कि न तो एटीएम में तोड़फोड़ की गई और न ही उसके लॉक से छेड़छाड़ हुई। बस लॉक खुला रह गया था और आरोपी ने यह देख वहां से कैश पार कर दिया। एसीपी प्रियाश्री पाल ने बताया कि मामले में आंबेडकर रोड स्थित पीएनबी की मुख्य शाखा के प्रबंधक संदीप गुप्ता ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसके बाद पुलिस कई पहलुओं पर जांच कर रही थी।
ऐसे मिला शातिर
पुलिस ने सर्विलांस की मदद से विजयनगर थाना क्षेत्र की माता कालोनी निवासी रवि कुमार को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से पुलिस ने पूरी रकम भी बरामद की। वहीं जिस स्कूटी से वो एटीएम गया था वो भी मिल गई है। आरोपी ने पूछताछ में कबूला कि उसका मकसद चोरी करना नहीं था, हालांकि लॉक खुला देख उसे लगा कि यह रकम उसे मिल जाए तो काफी शौक पूरे हो जाएंगे। इसी वजह से उसने यह वारदात की।
Exit mobile version