गाजियाबाद : 50 हजार का इनामी पकड़ा, कपड़ा कारोबारी से मांगी थी छह करोड़ की रंगदारी

गाजियाबाद। कपड़ा कारोबारी से छह करोड़ की रंगदारी मांगने के मामले में फरार चल रही शातिर को पुलिस ने धर दबोचा। आरोपी पर 50 हजार रुपये का इनाम था। अभी तक दहशत में सांस ले रहे कपड़ा कारोबारी समेत उनके परिवार ने भी आरोपी की गिरफ्तारी के बाद राहत की सांस ली है। कपड़ा कारोबारी दिल्ली के जनकपुरी निवासी शशांक शर्मा हैं, उनके साथ बीते अक्टूबर में यह वारदात हुई थी।

एसीपी नंदग्राम रवि कुमार ने बताया कि 14 अक्तूबर 2023 को दिल्ली के जनकपुरी के कपड़ा कारोबारी शशांक शर्मा को वासु त्यागी व उसके पिता बिजेंद्र त्यागी ने राजनगर एक्सटेंशन की सोसायटी के एक फ्लैट में बंधक बना लिया था। आरोपियों ने उनसे छह करोड़ की रंगदारी मांगी थी। कारोबारी ने आरोपियों को पौने तीन करोड़ रुपये दे दिए। जब शंशाक शर्मा ने और रकम का इंतजाम न होने की बात कही तो उन्होंने किस्तों में देने की शर्त लगा दी। साथ ही न देने पर परिवार सहित कारोबारी को जान से मारने की धमकी दी। मामले में कारोबारी ने नंदग्राम थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने वासु समेत अन्य लोगों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। जबकि, बिजेंद्र त्यागी पुलिस को चकमा देकर फरार चल रहा था।

सक्रिय थे मुखबिर
क्राइम ब्रांच की टीम ने आरोपी को मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर मेरठ मोड़ से गिरफ्तार कर लिया। शशांक ने सहारनपुर में कपड़े का काम किया था, वहां से ही उनका बिजेंद्र व उसके बेटे वासु से परिचय हुआ था। पुलिस ने बताया कि वह हाथ नहीं आ रहा था। मुखबिर सक्रिय थे, जैसे ही वह यहां पहुंचा तो सटीक सूचना मिल गई

Exit mobile version