गाजियाबाद : महिला ने फंदे पर लटककर जान दी, नहीं मिला सुसाइड नोट

गाजियाबाद। नौकरी छूटने के बाद अवसाद में आई महिला ने आत्मघाती कदम उठा लिया। महिला ने घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। महिला एक घर में किराए पर रहती थी। पति से भी उसके मनमुटाव की बात सामने आई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। परिवार वाले भी पुलिस की सूचना के बाद गाजियाबाद को रवाना हो गए हैं।

पुलिस के मुताबिक, महिला होटल में शेफ का काम करती थीं, उनकी नौकरी छूट गई थी, जिसके बाद तनाव में आ गई थीं। एसीपी रवि कुमार ने बताया कि महिला की पहचान राधा प्रिया दास के रूप में हुई है। वह लोहियानगर में राकेश के मकान में किराये पर रहती थी। वह मूलरूप से विशाखापत्तनम की रहने वाली थीं, शादी होने के बाद गाजियाबाद में रहने लगी थीं लेकिन पति से वह काफी समय से अलग रह रही थीं।

कई जगह की कोशिश पर नहीं मिली जॉब
इस घटना की जानकारी प्रियादास के पिता व परिवार को दे दी है। प्रियादास के साथ काम करने वाले ने बताया कि नौकरी जाने के बाद से वह तनाव में आ गई थी। कई अन्य जगहों पर उन्होंने जॉब भी तलाशी लेकिन कहीं सैलरी कम थी तो कहीं संबंधित होटल की शर्तें उन्हें रास नहीं आ रही थीं। कुल मिलाकर कहीं भी बात नहीं बन पा रही थी। पुलिस के पहुंचने से पहले ही आसपास के लोगों ने उसको नीचे उतार लिया था। पुलिस परिजनों के आने का इंतजार कर रही है।

Exit mobile version