गाजियाबाद : बीटेक छात्र के हत्यारोपी पिता-पुत्री गिरफ्तार, वजह तलाश रही पुलिस

गाजियाबाद। बीटेक छात्र की हत्या करने वाले पिता-पुत्री को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। लड़की काफी समय से छात्र को परेशान कर रही थी, इसकी शिकायत उसने अपने परिवार वालों से भी की थी। हालांकि अब पुलिस कई अन्य पहलुओं को भी खंगाल रही है, ताकि वारदात की सटीक वजह सामने आ जाए।

क्रॉसिंग रिपब्लिक इलाके की पैरामाउंट सिफंनी सोसायटी में निवासी विपुल बीटेक का छात्र था। सोसाइटी में ही रहने वाले रिटायर्ड फौजी राजेश और उसकी बेटी दीप्ती ने विपुल की गोली मारकर हत्या कर दी थी। शनिवार तड़के तीन बजे यह वारदात हुई। इतना ही नहीं घटना की सूचना पुलिस को राजेश ने ही फोन करके दी थी। पुलिस ने मौके से पिस्टल व अन्य साक्ष्य जुटाए। राजेश ने पुलिस को बताया कि विपुल उनकी बेटी दीप्ति को परेशान कर रहा था। इसलिए उन्होंने उसकी हत्या कर दी। जानकारी मिलने पर बलिया की अधिवक्ता कॉलोनी निवासी विपुल के पिता बृजेश व अन्य परिजन थाने पहुंचे। विपुल के पिता ने दीप्ति, उसके पिता राजेश और भाई रंजय के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। आरोप है कि तीनों ने साजिश के तहत विपुल को बुलाकर उसकी हत्या की है।

गुनाह भी कबूला
एसीपी पूनम मिश्रा ने बताया कि राजेश ने पूछताछ में बताया कि पहले विपुल को उसने थप्पड़ मारा। जब विपुल वहां से जाने लगा तो पीछे से राजेश आया और उसने पिस्टल से ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं। थप्पड़ मारने और गोली मारकर हत्या की घटना नौ सेेकंड में ही हो गई।

Exit mobile version