गाजियाबाद : ट्रक की टक्कर से मासूम की मौत, चार लोग घायल

गाजियाबाद। जिले में तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से बाइक सवार एक बच्ची की मौत हो गई। जबकि बाइक पर सावर तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराकर बच्ची के शव को पोस्टमार्टम क्लिप भेज दिया है। हादसा लोनी कोतवाली इलाके चिरोड़ी गांव पास हुआ। उधर पुलिस ने परिवार वालों से तहरीर मिलने के बाद मामले में पड़ताल शुरू कर दी है।

बागपत जिले के रहने वाले आकिल बाइक से अपनी साली रिहाना और तीन बच्चों के साथ अपनी साली के गांव पसौंडा जा रहे थे। तभी चिरोड़ी गांव के पास तेज रफ्तार ट्रक ने आकिल की बाइक में टक्कर दी। जिसमें बाइक पर सवार चारों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें मौके पर पहुंची लोनी कोतवाली पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया जहां आकिल की चार साल की बेटी अक्शा की मौत हो गई। अक्शा की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। उधर हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया है जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है। पुलिस का कहना है कि जल्दी ट्रक चालक को गिरफ्तार किया जाएगा।

ड्राइवर की तलाश जारी
एसीपी सूर्यबली मौर्य का कहना है कि ट्रक की टक्कर से बाइक सवार एक 4 साल की बच्ची की मौत हुई है। जबकि बाइक पर बैठे तीन अन्य लोग घायल हुए हैं। सभी घायलों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। परिजनों की तहरीर के आधार पर ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कार्यवाही की जा रही है। जल्द ही ट्रक चालक को गिरफ्तार किया जाएगा।

Exit mobile version