गाजियाबाद : नौकरी दिलाने का झांसा देकर युवती से रेप, महिला समेत दो पर एफआईआर  

गाजियाबाद। युवती को नौकरी दिलाने का झांसा देकर शातिर ने उसके साथ रेप किया। मामले की तहरीर पर पुलिस ने कार चालक समेत इस कांड में उसका सहयोग करने वाली महिला के खिलाफ मुकदमा लिखा है। उसकी गाड़ी का नंबर भी मुकदमे में लिखा गया है। पुलिस अब इसी नंबर के आधार पर चालक की तलाश कर रही है।

युवती दिल्ली के शाहदरा की रहने वाली है। मुकदमे के मुताबिक पीड़िता ने करीब चार महीने पहले एक कार चालक से लिफ्ट ली थी। चालक ने जरूरत बताकर उनका फोन लेकर किसी से कॉल पर बात की। आरोप है कि इस बहाने चालक ने उनका फोन नंबर ले लिया। इसके बाद दोनों की दो महीने तक फोन पर बात होती रही लेकिन युवती ने अचानक अपना फोन नंबर बंद कर दिया। चालक 16 अप्रैल को अचानक उन्हें फिर मिला और नौकरी दिलाने का झांसा देकर युवती को गाड़ी में बैठाकर टीला मोड़ थानाक्षेत्र की एक कॉलोनी में ले गया। वहां एक फ्लैट में महिला मिली थी। चालक और महिला ने आपस में बात की। इसके बाद महिला ने युवती को चालक के साथ कमरे में भेजकर बाहर से कुंडी लगा दी। आरोप है कि चालक ने युवती से दुष्कर्म किया। युवती ने टीला मोड़ थाने जाकर महिला और चालक के खिलाफ लिखित शिकायत दी।

जल्द होगी दोनों की गिरफ्तारी
सहायक पुलिस आयुक्त सिद्धार्थ गौतम का कहना है कि गाड़ी नंबर के आधार पर चालक और महिला पर दुष्कर्म व साजिश के तहत मुकदमा दर्ज कराया गया है। जल्द दोनों को गिरफ्तार किया जाएगा। उनकी तलाश जारी है। पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा गया है।

Exit mobile version