गाजियाबाद : कहीं कलह तो कहीं तनाव के चलते दो ने किया सुसाइड

गाजियाबाद। जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्र में दो लोगों के आत्महत्या करने के मामले सामने आए हैं। दोनों ही मामलों में आत्महत्या के पीछे की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है। फिलहाल पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है। पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दोनों व्यक्तियों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मृतकों के घरों में भी कोहराम मचा हुआ है।
पहला मामला जिले के लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र के इंद्रापुरी कॉलोनी का है। यहां के रहने वाले सुशील नाम के व्यक्ति ने कमरे में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सुशील के आत्महत्या के पीछे पारिवारिक कलह बताई जा रही है। मामले में एसीपी भास्कर वर्मा का कहना है कि सुशील आत्महत्या करने के पीछे की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज गया है। सुशील की मौत के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। जांच में जो भी तथ्य निकल कर आएंगे उसके आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी। वहीं दूसरा मामला कौशांबी थाना क्षेत्र के भोवापुर का है। यहाँ क्लास 10 में पढ़ने वाले एक छात्र ने परिजनों की गैर मौजूदगी में घर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजन जब घर पहुंचे तो घर की कुंडी अंदर से बंद थी परिजनों ने कुंडी खटखटाई, लेकिन कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली तो दरवाजा तोड़कर देख छात्र का सब फांसी के फंदे पर लटका हुआ था। छात्र के शव को फांसी के फंदे पर देख परिवार के होश उड़ गए।
जांच के बाद होगी कार्रवाई
वहीं मौके पर पहुंची कौशांबी थाना पुलिस व फॉरेंसिक टीम ने मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि छात्र के आत्महत्या करने का मामला प्रकाश में आया है लेकिन मौके से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।
Exit mobile version