गाजियाबाद : बाइक सवार बदमाशों ने महिला का मंगलसूत्र लूटा

गाजियाबाद। जिले में एक फिर बाइक सवार बदमाशों ने एक महिला का मंगलसूत्र लूट लिया। लूट की घटना को अंजाम देने के बाद दोनों बदमाश भाग गए। फरार बाइक सवार बदमाशों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है और पुलिस सीसीटीवी फुटेज भी देख रही है। ताकि बाइक सवार बदमाशों की पहचान की जा सके और उनको जल्दी गिरफ्तार कर पीड़ित महिला का मंगलसूत्र बरामद कराया जा सके। 
घटना कौशांबी इलाके की बताई जा रही है। मामले में इंदिरापुरम एसीपी स्वतंत्र सिंह ने का कहना है कि अज्ञात बाइक सवार लुटेरे बदमाशों ने महिला का मंगलसूत्र लूटने की घटना को अंजाम दिया है। पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में महिला ने बताया कि वह बैंक एनक्लेव-बी 17 शास्त्री नगर की रहने वाली मोनिका चौधरी है। मोनिका ने बताया कि वह अपने रिश्तेदार के शादी में शामिल होने कौशांबी इलाके के ग्रैंड मिलन बैंक्विट हॉल में गई हुई थी। बारात चल रही थी इस दौरान दो बाइक सवार बदमाश आए और झट मेरी कर उनके गले से मंगलसूत्र लूट लिया। उन्होंने मौके पर काफी शोर मचाया, लेकिन बैंडबाजे की आवाज में उनकी आवाज किसी ने नहीं सुनी और लुटेरे आसानी से फरार हो गए।
मोबाइल में है लुटेरों का वीडियो
इसके बाद महिला मोनिका ने अपने साथ हुई लूट की घटना परिजनों को बताई तब मोनिका ने अपने परिजनों के साथ पुलिस को शिकायती पत्र देकर कार्यवाही की मांग की। मोनिका ने पुलिस को यह भी बताया कि जिस वक्त बाइक पर बदमाशों ने उनके साथ लूट की घटना को अंजाम दिया उसे वक्त एक व्यक्ति द्वारा बनाए जा रहे वीडियो में बाइक सवार लुटेरे बदमाश कैद हो गए। वह वीडियो भी मोनिका द्वारा पुलिस को उपलब्ध कराया गया है। फिहलाल पुलिस मोनिका द्वारा उपलब्ध कराई गई वीडियो और आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज चेक कर जांच में जुटी हुई है।
Exit mobile version