लॉरेंस के नाम से युवक ने बुक की कैब, महाराष्ट्र पुलिस ने किया गिरफ्तार

गाजियाबाद। अंडरवर्ल्ड डॉन लारेंस विश्नोई के नाम से एक युवक ने कैब बुक कर दी। मामले की जांच में महाराष्ट्र के जुहू थाने की पुलिस ने गाजियाबाद के गोविंदपुरम में दबिश दी। इस दौरान पुलिस ने कैब बुक करने वाले रोहित पुत्र राम अवतार को गिरफ्तार किया है।
एसीपी कविनगर अभिषेक श्रीवास्तव ने बताया कि मुंबई पुलिस से जानकारी मिली है कि पिछले दिनों लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी। इसके बाद पुलिस अलर्ट मोड पर है। हाल ही में मुंबई पुलिस की छानबीन में सामने आया कि लॉरेंस बिश्नोई के नाम से एक कैब सलमान खान के घर पर पहुंची थी। यह कैब गाजियाबाद के गोविंदपुरम के रोहित ने अपने नाम से बुक की। कैब के चालक ने पुलिस को यह बात बताई। इसके बाद पुलिस गाजियाबाद पहुंची और रोहित को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की। आगे की कार्रवाई मुंबई पुलिस करेगी। हालांकि प्राथमिक पूछताछ में सामने आया है कि रोहित ने लॉरेंस बिश्नोई पर कड़ी कार्रवाई करने के लिए यह काम किया था। उसका लॉरेंस बिश्नोई से किसी प्रकार का कोई संबंध नहीं है। रोहित सलमान खान का फैन है।
परिजन छुड़ाने की कोशिश में लगे
उधर रोहित को हिरासत में लेने की जानकारी मिलने के बाद परिजन और परिचित कविनगर थाने पहुंचे और उन्होंने रोहित को मुक्त करने के लिए काफी प्रयास किया। सलमान खान के आवास पर तैनात सुरक्षाकर्मी ने पुलिस को कैब चालक के पहुंचने की जानकारी दी थी।
Exit mobile version