छात्रा को बहलाकर बनाई अश्लील वीडियो, फिर परिजनों को भेजी

ग्रेटर नोएडा। छात्रा को झांसे में लेकर युवक ने उसकी न्यूड फोटो व वीडियो बना लीं। जबकि बाद मेंं इन तस्वीरों को वायरल करने की धमकी देकर उससे संबंध बनाने चाहे। विरोध पर छात्रा के साथ मारपीट की गई। इतना ही नहीं उसके परिजनों को न्यूड फोटो व वीडियो भेज दीं। परिवार वालों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा लिखकर उसे पकड़ा है।

दरअसल, छात्रा की मुलाकात सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अमानुल्लाह फारूकी निवासी थाना सिविल लाइन, अलीगढ़ से हुई थी। दोनों लगातार बातचीत करते रहे और दोस्ती हो गई। मुकदमे के मुताबिक आरोपी ने किसी तरह छात्रा को बहलाकर उसके अश्लील अश्लील फोटो-वीडियो ले लिए। जबकि बाद में वही दिखाकर उसे होटल बुलाया और संबंध बनाने को मजबूर किया। विरोध पर आरोपी ने युवती को प्रताड़ित किया। मूल रूप से जमशेदपुर, झारखंड निवासी युवती ग्रेनो के एक निजी काॅलेज में बीबीए की छात्रा है। सोशल मीडिया के जरिये एक साल पहले उसकी दोस्ती अमानुल्लाह से हुई थी। छात्रा का आरोप है कि बातों में फंसाकर अमानुल्लाह ने उसकी न्यूड फोटो और वीडियो बना लिए। बाद में इन फोटो और वीडियो के आधार पर ब्लैकमेल करने लगा और होटल में बुलाया। यहां पर आरोपी ने संबंध बनाने की कोशिश की, लेकिन शोर मचाने पर छोड़ दिया। इसके बाद आरोपी ने एक बार फिर से फोटो-वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे दिल्ली के होटल में बुलाया। यहां पर भी संबंध बनाने की कोशिश की। विरोध करने पर छात्रा के कपड़े फाड़ दिए।

पीड़िता से की मारपीट
13 मार्च को आरोपी ने हाॅस्टल के बाहर छात्रा की पिटाई की। इसके बाद अमानुल्लाह ने फोटो और वीडियो छात्रा की मां और अन्य परिजनों को भेज दिए। आरोपी के भाई ने पीड़ित परिवार को व्हाट्सएप पर अश्लील संदेश भेजे। इसके बाद पीड़ित ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। थाना नॉलेज पार्क के प्रभारी विपिन कुमार ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Exit mobile version