बावरिया गिरोह के तीन बदमाशों गिरफ्तार, लाखों का माल बरामद

नोएडा। क्राइम रिस्पॉन्स टीम और व थाना सेक्टर-20 पुलिस ने संयुक्त कार्यवाही करते हुए बावरिया गिरोह के तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार बदमाशों के पास से पुलिस ने लूटी गई 10 लाख रुपए कीमत की सोने की 10 चेन, कार और चोरी की बाइक समेत असलाहे बरामद किए हैं। यह तीनों बदमाश ज्यादातर चेन स्नेचिंग की घटनाओं को अंजाम देने के बाद चोरी की बाइक ऐसी जगह छोड़ देते थे। जहां से बाइक कोई न ले जाए और कार में बैठकर यह सब लोग फरार हो जाते थे। पुलिस इन तीनों बदमाशों की पिछले काफी समय से तलाश में थी।

डीसीपी क्राइम शक्ति मोहन अवस्थी का कहना है कि बावरिया गिरोह के तीन बदमाश पंजाब राज्य के रहने वाले हैं। इन तीनों बदमाशों ने पुलिस की पूछताछ में अपने नाम शेर सिंह उर्फ शेरू,सनी शर्मा व दया सागर सागर है। यह तीनों पंजाब राज्य के रहने वाले हैं और दिल्ली एनसीआर इलाके में रहकर चेन स्नेचिंग की घटनाओं को अंजाम देते थे। डीसीपी ने बताया कि यह यह बदमाश चोरी की बाइक से चेन स्नेचिंग की घटना को अंजाम देने के बाद घटनास्थल से कुछ दूर पर सही जगह पर बाइक छोड़ देते थे और खुद कर में बैठकर फरार हो जाते थे। चेन स्नेचिंग की कई घटनाएं करने के बाद यह उसे जिले में दोबारा जल्दी नहीं जाते थे। इसलिए यह तीनों बदमाश पिछले काफी सालों से घटनाओं को अंजाम दे रहे थे।

वारदात के बाद बदलते थे शहर
डीसीपी क्राइम ने यह भी बताया कि यह लोग घटनाओं को अंजाम देने के बाद दूसरे शहर में जाकर किराए पर मकान लेकर रहते थे। स्नेचिंग की घटना करने के दौरान जो चेन मिलती थी। उसे बेचकर आपस में रुपए बैठकर अपना खर्च चलाते थे। आज भी है लोग चैन स्नेचिंग की वारदात को अंजाम देने जा रहे थे। इसी दौरान क्राइम रिस्पांस टीम और कोतवाली सेक्टर-20 पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस गिरफ्तार तीनों बदमाशों से यह भी पूछताछ कर रही है कि उनके गैंग में और कितने बदमाश शामिल हैं ताकि उनकी भी जल्द गिरफ्तारी की जा सके और चेन स्नेचिंग की घटनाओं पर रोक लगाई जा सके।

Exit mobile version