गाजियाबाद : दिल्ली के घड़ी व्यापारी से 10 लाख बरामद, पुलिस ने जब्त की रकम

गाजियाबाद। पुलिस ने हिंडन एयरफोर्स के पास एक व्यापारी की कार से 10 लाख कैश बरामद किया है। कैश कहां से कहां ले जाया जा रहा था और किसको देना था। इन सवालों का जवाब व्यापारी के पास नहीं था। नतीजतन पुलिस ने आचार संहिता के मद्देनजर यह रकम जब्त कर ली है।
डीसीपी निमिष पाटिल ने बताया कि चेकिंग में टीम ने घड़ी व्यापारी विश्वास जायसवाल पुत्र राजन जायसवाल निवासी सीतामढ़ी बिहार, हाल पता बुराड़ी दिल्ली और चालक बॉबी निवासी शाहदरा दिल्ली को पकड़ा है। दोनों दिल्ली से राजनगर एक्सटेंशन में अपने दोस्त के पास जा रहे थे। टीम ने वेगनआर गाड़ी में तलाशी लेकर दस लाख रुपये की नकदी पकड़ी। पुलिस ने दोनों से पूछताछ की, जिसमें व्यापारी विश्वास ने बताया कि राजनगर एक्सटेंशन में रहने वाले दोस्त के पास पैसे लेकर जा रहे थे। दोस्त के पिता का ट्रांसप्लांट होना है। उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है, लेकिन वह टीम को नकदी के बारे में कोई कागजात नहीं दे पाए। डीसीपी के मुताबिक, गाड़ी से नकदी को बरामद कर जब्त कर लिया है।
जारी रहेगी चेकिंग
डीसीपी ने बताया कि चेकिंग अभियान लगातार जारी है। आचार संहिता के मद्देनजर यह अभियान चलाया जा रहा है। ताकि किसी भी स्तर पर चुनाव को कोई धन के बल पर प्रभावित न करने पाए। दिन के साथ चेकिंग पर मुख्य फोकस रात में किया जा रहा है। हमारी टीमें लगातार एक्टिव हैं। कोई भी आपत्तिजनक चीज का आदान-प्रदान नहीं होने दिया जाएगा।
Exit mobile version